Nokia XR25 Super 5G: OnePlus की पुंगी बजा देने वाला Nokia का एक नंबरी स्मार्टफोन! इसमें मिल रहा 64MP का कैमरा, जानिए फीचर्स

Nokia XR25 Super 5G: नोकिया एक जमाने से चली आ रही बेहतरीन किस्म के मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी है। नोकिया जैसी कंपनी ने मोबाइल के मामले में अनेक लोगों के दिलों को जीता है। नोकिया कंपनी का ग्लोबल मार्केट में अलग ही प्रकार का जलबा कायम है। नोकिया कंपनी ने अभी तक एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले अनेको स्मार्टफोन निकाले हैं। जिन्हें नोकिया के दीवानों ने दिल से इस कंपनी के मोबाइल फोन को पसंद किये हैं। नोकिया कंपनी जब भी अपना कोई नया स्मार्टफोन लॉन्च करती है ग्राहको की मानो भीड सी लगना शुरू हो जाती है।

आज हम नोकिया के ऐसे ही धांकड़ फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Nokia XR25 Super 5G है। नोकिया के इस स्मार्टफोन में तगड़ी कैमरा क्वालिटी मिल रही है साथ में और भी अनेक फीचर्स मिल रहे हैं। OnePlus की पुंगी बजा देने वाला Nokia का एक नंबरी स्मार्टफोन! इसमें मिल रहा 64MP का कैमरा, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Nokia XR25 Super 5G: नोकिया स्मार्टफोन में मिल रहे ये शानदार फीचर्स

Nokia XR25 Super 5G लंबे समय तक चलने वाली बैटरी और शानदार लुक के साथ HDM ग्लोबल का एक नया उत्पाद है। नोकिया डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 5G चिपसेट से पावर लेगा जिसमें 6GB रैम और 128GB ROM (256GB तक विस्तार योग्य) होगा। डिस्प्ले के बारे में Nokia XR25 स्पेक्स में 1080 x 2400 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन और 20:9 अनुपात पहलू के साथ 6.49-इंच IPS LCD है।

तगड़ा मिल रहा स्मार्टफोन में कैमरा व अन्य फीचर्स

नोकिया मशीन एंड्रॉइड 12 पर काम करती है। बैटरी के संबंध में नोकिया डिवाइस 18W फास्ट चार्जिंग के साथ 4800 एमएएच जूस बॉक्स पैक करता है।  प्रकाशिकी विभाग के बारे में क्या ख्याल है Nokia कैमरे में पीछे की तरफ 64MP प्राइमरी सेंसर + 8MP अल्ट्रावाइड शूटर और 16MP सेल्फी स्नैपर है।

महत्वपूर्ण लिंक – Nokia XR25 Super 5G

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment