OnePlus 12R Max 5G: दिलवालो के दिल में गुदगुदी मचाने वाला OnePlus का धांसू स्मार्टफोन, इसमें मिल रही 12GB RAM साथ में 5500mAh का बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स

OnePlus 12R Max 5G: वनप्लस एक जानी मानी आज के जमाने की बेहतरीन किस्म के मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी है। वनप्लस के स्मार्टफोन आजकल खूब चल रहे हैं, लोगों की पसंद भी आज के जमाने में वनप्लस बन गई है। वनप्लस कंपनी एक हिसाब से स्टैंडर्ड और तगड़े फीचर्स के साथ उभरी है। वनप्लस कंपनी ने अभी तक एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले अनेकों स्मार्टफोन बनाकर तैयार किये हैं। जिन्हें लोगों ने बड़े ही शौक से पसंद किये हैं। वनप्लस कभी भी खस्ताहाल स्मार्टफोन नहीं बनाती है। वनप्लस फीचर्स क्वालिटी काफी अच्छी रहती है।

आज हम वनप्लस के ऐसे ही धांकड़ फीचर्स से भरपूर आने वाले स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम OnePlus 12R Max 5G है। वनप्लस के इस स्मार्टफोन में तगड़ी रैम के साथ पॉवरफुल बैटरी भी मिलेगी। दिलवालो के दिल में गुदगुदी मचाने वाला OnePlus का धांसू स्मार्टफोन, इसमें मिल रही 12GB RAM साथ में 5500mAh का बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

OnePlus 12R Max 5G: वनप्लस स्मार्टफोन में मिल रहे ये तगड़े फीचर्स

वनप्लस 12 इस साल की अंतिम तिमाही में वैश्विक रिलीज के लिए निर्धारित है। पिछले आर-मॉडल भारत में भी उपलब्ध थे। वनप्लस 12आर बहुत जल्द या शायद चीन में इसकी शुरूआत के तुरंत बाद इसका अनुसरण कर सकता है। सबसे पहले, वनप्लस 12R स्पेक्स में 1240 x 2772 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन और एक वेरिएबल 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7-इंच AMOLED है। वनप्लस डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट से पावर लेता है।

OnePlus 12R Max 5G: धांसू मिल रही स्मार्टफोन में रैम व अन्य फीचर्स

वनप्लस का स्टोरेज 12GB/16GB और 256GB/512GB ऑनबोर्ड स्टोरेज (कोई कार्ड स्लॉट नहीं) के साथ आता है। वनप्लस का यह फ्लैगशिप ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में एंड्रॉइड 13-आधारित OxygenOS 13 पर चलता है। क्षमता की बात करें तो, वनप्लस मशीन का पावरहाउस 150W SUPERVOOC चार्जिंग और 150W USB-C चार्जर के साथ 5500mAh बैटरी बॉक्स है। वनप्लस 12आर कैमरों में पीछे की तरफ ट्रिपल-लेंस सेटअप है। इसमें 50MP प्राइमरी लेंस + 8MP अल्ट्रावाइड सेंसर + 2MP मैक्रो लेंस शामिल है। सेल्फी शूटर के सामने 16MP का लेंस है।

महत्वपूर्ण लिंक – OnePlus 12R Max 5G

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment