OnePlus Nord CE 4 Fire: नए चमकदार फीचर्स के साथ आया OnePlus का धांसू स्मार्टफोन, 5000mAh बैटरी और 8GB है रैम, जानिए फीचर्स

OnePlus Nord CE 4 Fire: वनप्लस कंपनी एक नए जमाने की धांसू स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी है। वनप्लस कंपनी के पास अच्छी काफी फीचर्स तकनीकि है। वनप्लस ने अभी तक के रिकॉर्ड में जितने भी स्मार्टफोन तैयार किये हैं सभी में फीचस क्वालिटी काफी धांसू दी गई है। वनप्लस का जैसी ही कोई नया स्मार्टफोन मोबाइल मार्केट में आता है ग्राहकों की मानो बाजार में भीड़ सी उमड़ पड़ती है। आज हम वनप्लस के ऐसे ही तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम OnePlus Nord CE 4 Fire है।

वनप्लस के इस स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी की बात करें तो काफी धांसू किस्म का कैमरा मिल रहा है। इसी प्रकार स्मार्टफोन में पॉवरफुल बैटरी बैकअप भी मिल रहा और रैम भी काफी तगड़ी है। नए चमकदार फीचर्स के साथ आया OnePlus का धांसू स्मार्टफोन, 5000mAh बैटरी और 8GB है रैम, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

OnePlus Nord CE 4 Fire: वनप्लस स्मार्टफोन में मिल रहे ये कमाल के फीचर्स

बैटरी के लिहाज से हैंडसेट में 5000mAh का जूस बॉक्स है। वनप्लस बड़ी भंडारण क्षमता के साथ इस दौर में एक अंक अर्जित करता है।  वनप्लस स्मार्टफोन ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में एंड्रॉइड 13 पर चलते हैं। वनप्लस में पीछे की तरफ ट्रिपल-सेंसर सिस्टम है। इसमें 108MP + 2MP + 2MP लेंस शामिल हैं। वनप्लस फ्लैगशिप बेहतर कैमरा सिस्टम के साथ इस राउंड में जीत गया।

OnePlus Nord CE 4 Fire: पॉवरफुल मिल रही बैटरी और रैम

मेमोरी की बात करें तो वनप्लस मशीन अलग-अलग विकल्पों के साथ आ रही है 128GB/8GB रैम, 256GB/8GB रैम, और 256GB/12GB रैम (256GB तक विस्तार योग्य)। OnePlus डिस्प्ले के संबंध में स्पेक्स 1080 x 2400 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.7-इंच आईपीएस एलसीडी की पेशकश करता है। सेल्फी तस्वीरें लेने के लिए इस हैंडसेट में एक 16MP का फ्रंट-फेसिंग लेंस है। इसमें 50MP + 8MP + 2MP सेंसर शामिल हैं। फ्रंट में यह सिंगल 8MP सेल्फी कैमरा सपोर्ट करता है।

महत्वपूर्ण लिंक – OnePlus Nord CE 4 Fire

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment