Realme Narzo 60 Neo: Apple की हवा ढीली कर देने वाला Realme का लग्जरी स्मार्टफोन, कैमरा और बैटरी जबरदस्त, जानिए फीचर्स

Realme Narzo 60 Neo: रियलमी कंपनी बहुत ही चर्चित स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी है। रियलमी कंपनी ने अभी तक के रिकॉर्ड में जितने भी स्मार्टफोन तैयार किये हैं सभी में फीचर्स क्वालिटी काफी दमदार दी गई है। ग्लोबल मार्केट में तो रियलमी कंपनी की रैंक की कुछ अलग निराली है। रियलमी कंपनी का जब भी कोई नया स्मार्टफोन मोबाइल मार्केट में आता है ग्राहकों की मानो भीड़ सी उमड़ पड़ती है। आज हम रियलमी कंपनी के ऐसे ही धांकड़ फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Realme Narzo 60 Neo है।

रियलमी कंपनी के इस स्मार्टफोन में फीचर्स क्वालिटी काफी दमदार है। स्मार्टफोन में शानदार स्पीड से भरपूर रैम मिल रही है, इसी के साथ ही इसमें बैटरी और कैमरा क्वालिटी भी काफी धांसू है। Apple की हवा ढीली कर देने वाला Realme का लग्जरी स्मार्टफोन, कैमरा और बैटरी जबरदस्त, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में ।

Realme Narzo 60 Neo: रियलमी स्मार्टफोन में मिल रहे ये धांकड़ फीचर्स

नया Realme Narzo 60 डिवाइस विभिन्न विकल्पों के साथ आता है 128GB/8GB रैम, 128GB/12GB रैम, 256GB/8GB रैम, और 256GB/12GB रैम (कोई कार्ड स्लॉट नहीं)। Realme Narzo 60 मीडियाटेक डाइमेंशन 6020 चिपसेट का उपयोग करता है। Realme Narzo 60 5G बहुत जल्द भारत में लॉन्च होने वाली है। ब्रांड ने पहले ही संकेत दिया है कि लाइनअप में 61-डिग्री वक्रता और 250,000 तस्वीरों को संग्रहीत करने में सक्षम स्टोरेज विकल्प हो सकता है।

Realme Narzo 60 Neo: तगड़ी मिल रही रैम और पॉवरफुल बैटरी

हार्डवेयर के संदर्भ में Realme Narzo 60 श्रृंखला ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में Android 13 को बूट करती है। अंतिम लेकिन महत्वपूर्ण बात Realme Narzo 60 सीरीज़ में 67W चार्जिंग के साथ 5000mAh जूस बॉक्स है। डिस्प्ले के लिए Realme Narzo 60 स्पेक्स 1080 x 2400 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.43-इंच सुपर AMOLED पेश करता है। ऑप्टिक्स के लिहाज से Realme Narzo 60 कैमरे में पीछे की तरफ डुअल 64MP प्राइमरी लेंस + 8MP अल्ट्रावाइड शूटर + 2MP डेप्थ स्नैपर और सेल्फी लेने और लेने के लिए 8MP लेंस है। सेल्फी और वीडियो कॉल करने के लिए सिंगल 16MP लेंस है।

महत्वपूर्ण लिंक – Realme Narzo 60 Neo

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment