OnePlus Nord CE 4 Note: महाबचत के साथ त्यौहारी सीजन पर सस्ता हुआ OnePlus स्मार्टफोन, रैम और बैटरी चकाचक, जानिए फीचर्स

OnePlus Nord CE 4 Note: वनप्लस कंपनी ग्लोबल मार्केट में एक उछाल मारने वाली कंपनी है। वनप्लस कंपनी के पास तकनीकि का अच्छा खासा अनुभव है। वनप्लस कंपनी ने भी अभी तक के समय कार्यकाल में एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले अनेकों स्मार्टफोन बनाकर तैयार किये हैं। जिन्हें वनप्लस के दीवानों ने दिल से पसंद किये हैं। वनप्लस कंपनी की खासियत है कि यह कंपनी अपने तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन बनाती है। वनप्लस स्मार्टफोन के इस स्मार्टफोन के फीचर्स क्वालिटी के बारे में अगर बात करें तो इसमें तगड़ी स्पीड से चलने वाली रैम मिल रही है इसी के साथ ही कैमरा और बैटरी भी काफी धांकड़ है।

आज हम वनप्लस के ऐसे ही तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम OnePlus Nord CE 4 Note है। वनप्लस के इस स्मार्टफोन में काफी धांसू फीचर्स शामिल हैं। महाबचत के साथ त्यौहारी सीजन पर सस्ता हुआ OnePlus स्मार्टफोन, रैम और बैटरी चकाचक, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

OnePlus Nord CE 4 Note: वनप्लस स्मार्टफोन में मिल रहे ये कमाल के फीचर्स

वनप्लस स्मार्टफोन ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में एंड्रॉइड 13 पर चलते हैं। वनप्लस फ्लैगशिप बेहतर कैमरा सिस्टम के साथ इस राउंड में जीत गया। बैटरी के लिहाज से हैंडसेट में 5000mAh का जूस बॉक्स है। वनप्लस बड़ी भंडारण क्षमता के साथ इस दौर में एक अंक अर्जित करता है। वनप्लस में पीछे की तरफ ट्रिपल-सेंसर सिस्टम है। इसमें 108MP + 2MP + 2MP लेंस शामिल हैं।

OnePlus Nord CE 4 Note: धांकड़ मिल रही स्मार्टफोन में रैम और बैटरी

सेल्फी तस्वीरें लेने के लिए इस हैंडसेट में एक 16MP का फ्रंट-फेसिंग लेंस है। इसमें 50MP + 8MP + 2MP सेंसर शामिल हैं। फ्रंट में यह सिंगल 8MP सेल्फी कैमरा सपोर्ट करता है। मेमोरी की बात करें तो वनप्लस मशीन अलग-अलग विकल्पों के साथ आ रही है 128GB/8GB रैम, 256GB/8GB रैम, और 256GB/12GB रैम (256GB तक विस्तार योग्य)। OnePlus डिस्प्ले के संबंध में स्पेक्स 1080 x 2400 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.7-इंच आईपीएस एलसीडी की पेशकश करता है।

महत्वपूर्ण लिंक – OnePlus Nord CE 4 Note

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment