Oppo Find X6 Lite: 12GB RAM के साथ तहलका मचाने आया Oppo का दमदार स्मार्टफोन, कैमरा और बैटरी मिल रही तगड़ी, जानिए फीचर्स

Oppo Find X6 Lite: स्मार्टफोन की दुनिया में ओप्पों कंपनी एक बेहतरीन किस्म के स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी है। ओप्पों कपनी के पास तकनीकि का अपार भण्डार है। ओप्पो कंपनी ने अभी तक के रिकॉर्ड में जितने भी स्मार्टफोन मोबाइल मार्केट में उतारे हैं सभी में फीचर्स क्वालिटी काफी दमदार मिल गई है। ओप्पो कंपनी के स्मार्टफोन लोग बड़े ही शौक से पसंद करते हैं। वैसे भी ओप्पो कंपनी के स्मार्टफोन में फीचर्स क्वालिटी काफी तगड़ी मिल जाती है। ग्लोबल मार्केट में तो ओप्पो कंपनी का डंका बोलता है। ओप्पो जब भी कोई अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करती है ग्राहकों की बाजार में मानो भीड़ सी लगना शुरू हो जाती है।

ओप्पो के स्मार्टफोन की फीचर्स क्वालिटी के बारे में बता दे तो इसमें तगड़ी स्पीड वाली रैम मिल रही है इसी के साथ ही बैटरी भी दमदार मिल रही है। आज हम ओप्पो के ऐसे ही धांकड़ फीचर्स से भरपूर स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Oppo Find X6 Lite है। 12GB RAM के साथ तहलका मचाने आया Oppo का दमदार स्मार्टफोन, कैमरा और बैटरी मिल रही तगड़ी, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Oppo Find X6 Lite: ओप्पो स्मार्टफोन में मिल रहे ये धमाकेदार फीचर्स

ओप्पो मशीन ऑपरेटिंग सिस्टम के तौर पर Android 13 पर चलने वाले Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 चिपसेट प्रदान करती है। ओप्पो फाइंड एक्स6 कैमरा फोन की अन्य प्रमुख विशिष्टताओं के बारे में क्या ख्याल है विस्तार से ओप्पो फाइंड एक्स 6 प्रो स्पेक्स में 1440 x 3168 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.82 इंच का एलटीपीओ3 एमोलेड है। भंडारण विभाग के संबंध में ओप्पो फ्लैगशिप तीन प्रकारों के साथ आता है। 12GB RAM 256GB और 512GB/16GB RAM (कोई कार्ड स्लॉट नहीं)। ओप्पो हैंडसेट में 100W वायर्ड चार्जिंग के साथ 5000mAh की बैटरी सेल है।

Oppo Find X6 Lite: तगड़ी मिल रही स्मार्टफोन में रैम व बैटरी

ओप्पो फाइंड एक्स 6 कैमरों में पीछे की तरफ ट्रिपल 50MP प्राइमरी लेंस + 50MP पेरिस्कोप टेलीफोटो + 50MP अल्ट्रावाइड सेंसर शामिल है। Oppo Find X6 Pro स्मार्टफ़ोन के लिए DXOMARK कैमरा रैंकिंग के शीर्ष पर पहुंच गया है इसके उत्कृष्ट समग्र प्रदर्शन और अपने पूर्ववर्ती की तुलना में महत्वपूर्ण सुधारों के कारण यह उन फोटोग्राफरों के लिए एक उत्कृष्ट विकल्प है जो सभी प्रकाश व्यवस्था में बहुत सारे प्राकृतिक विवरण के साथ लैंडस्केप और पोर्ट्रेट कैप्चर करना चाहते हैं।

महत्वपूर्ण लिंक – Oppo Find X6 Lite

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment