April 30, 2024
OPPO A79 5G

OPPO A79 5G: धमाकेदार फीचर्स के साथ एन्ट्री कर रहा Oppo का ये धांसू स्मार्टफोन! फीचर्स ऐसे की लड़कियों का दिल पिघल जाए

OPPO A79 5G: ओप्पो कंपनी एक नामी तगड़े फीचर्स क्वालिटी वाले स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी है। ओप्पो जैसी कंपनी ने एक से बढ़कर एक फीचर्स क्वालिटी वाले स्मार्टफोन बनाकर तैयार किये हैं। जिन्हें ओप्पो के दीवानों ने दिल से पसंद किये हैं। ओप्पो कंपनी का जब भी कोई नया स्मार्टफोन मोबाइल बाजार में लॉन्च होता है ग्राहकों की मानो बाजार में भीड़ सी उमड़ पड़ती है। अभी हाल में ही एक खबर का खुलासा हुआ है कि ओप्पो कंपनी एक नया धांसू स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है।

जिसका नाम OPPO A79 5G होगा। ओप्पो कंपनी के इस स्मार्टफोन में काफी तगड़ी फीचर्स क्वालिटी होगी। स्मार्टफोन की रैम बेहतरीन स्पीड से भरपूर होगी। इसी के साथ ही इसका कैमरा और बैटरी भी दमदार है। धमाकेदार फीचर्स के साथ एन्ट्री कर रहा Oppo का ये धांसू स्मार्टफोन! फीचर्स ऐसे की लड़कियों का दिल पिघल जाए। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

OPPO A79 5G: ओप्पो स्मार्टफोन में मिल रहे ये दमदार फीचर्स

यह 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और 50-मेगापिक्सल (मुख्य) + 2-मेगापिक्सल (गहराई) डुअल-कैमरा सिस्टम से लैस है। A78 ColorOS 13-आधारित Android 13 पर चलता है। OPPO A79 5G में 6.56-इंच IPS LCD पैनल है जो HD+ रिज़ॉल्यूशन, 90Hz रिफ्रेश रेट और पांडा ग्लास सुरक्षा प्रदान करता है।

OPPO A79 5G: तगड़ी मिल रही रैम और धांसू कैमरा

यह अन्य सुविधाओं के साथ आता है, जैसे 128 जीबी का अंतर्निर्मित स्टोरेज, एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट और एक साइड-फेसिंग फिंगरप्रिंट स्कैनर। ओप्पो A79 5G डाइमेंशन 700 चिपसेट, 4 जीबी / 8 जीबी रैम और 5,000mAh की बैटरी द्वारा संचालित है जो 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

महत्वपूर्ण लिंक – OPPO A79 5G

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

LEN NEWS

नमस्कार दोस्तो ! मैंने यह बेवसाइट उन सभी दोस्तों के लिए बनाई है जो हिंदी राष्ट्रीय खबरें, उत्तर प्रदेश की खबरें, बुन्देलखण्ड की खबरें, ललितपुर की खबरें, राजनीति, विदेश की खबरें, मनोरंजन, खेल, मेरी आप सबसे एक गुजारिश है कि आप सब मेरे पोस्ट को शेयर करें, कमेन्ट करें और मेरी वेबसाइट की सदस्यता लें, आगे के अपडेट के लिए इस बेवसाइट में बने रहें, धन्यवाद। Arjun Jha Journalist management director Live Express News

View all posts by LEN NEWS →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime