Redmi Note 12+ Moon: धमाकेदार फीचर्स के साथ Redmi स्मार्टफोन ने बजा दी iPhone की पुंगी! कैमरा और बैटरी जबरदस्त, जानिए फीचर्स

Redmi Note 12+ Moon: रेडमी कंपनी स्मार्टफोन की दुनिया में एक बहुत ही बड़ी तकनीकि से जुड़ी कंपनी है। रेडमी कंपनी ने अभी तक के समय में अनेकों फीचर्स वाले एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन तैयार किये हैं। रेडमी ने सभी सीरीज वाले अनेकों स्मार्टफोन तैयार किये हैं, जिन्हें ग्राहकों ने बड़े ही दिली तौर पर पसंद किये हैं। ग्लोबल मार्केट में तो इस कंपनी का दबदबा ही अलग कायम है। आज हम रेडमी कंपनी के ऐसे ही धांकड़ फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Redmi Note 12+ Moon है।

रेडमी कंपनी के इस स्मार्टफोन में धांसू बैटरी और कैमरा है। रैम क्वालिटी तगड़ी स्पीड से भरपूर है। जो स्मार्टफोन की गति को फास्ट करता है। धमाकेदार फीचर्स के साथ Redmi स्मार्टफोन ने बजा दी iPhone की पुंगी! कैमरा और बैटरी जबरदस्त, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Redmi Note 12+ Moon: रेडमी स्मार्टफोन में मिल रहे ये धांसू फीचर्स

बैटरी की बात करें तो डिवाइस में 4300mAh का बड़ा बैटरी बॉक्स है। Redmi हैंडसेट 8GB रैम और 256GB ऑनबोर्ड स्टोरेज (कोई कार्ड स्लॉट नहीं) के साथ आता है। Redmi Note 12 डिस्कवरी कैमरे ट्रिपल 200MP + 8MP + 2MP रियर सेंसर और 16MP फ्रंट-फेसिंग शूटर प्रदान करते हैं।

Redmi Note 12+ Moon: तगड़ी मिल रही रैम और पॉवरफुल बैटरी

डिवाइस Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलते हैं। Redmi Note 12 में लंबी चलने वाली बैटरी है। डिस्प्ले के बारे में स्पेक्स 4K रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.78-इंच सुपर AMOLED + दिखाते हैं। Redmi Note 12 स्पेक्स 1080 x 2400 पिक्सल के साथ 6.67-इंच OLED प्रदान करता है।

महत्वपूर्ण लिंक – Redmi Note 12+ Moon

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment