Oppo K11 5G: दीवाना बनाने आया सबसे चकाचक Oppo स्मार्टफोन, तगड़ी बैटरी और धांसू रैम, जानिए फीचर्स

Oppo K11 5G: ओप्पो कंपनी स्मार्टफोन की दुनिया में एक बहुत ही विश्वनीय कंपनी है। ओप्पो हमेशा से ही तगड़े फीचर्स वाले अनुभवशील स्मार्टफोन बनाती चली आयी है। अभी तक के रिकॉर्ड में ओप्पो ने एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले अनेकों स्मार्टफोन बनाकर तैयार किये हैं। जिन्हें ग्राहकों ने बड़े ही शौक से पसंद किये हैं। आज हम ओप्पो कंपनी के ऐसे ही धांकड़ फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Oppo K11 5G है।

ओप्पो कंपनी के इस स्मार्टफोन में फीचर्स क्वालिटी काफी दमदार किस्म की है। स्मार्टफोन में स्पीड से चलने वाली रैम और लग्जरी कैमरा क्वालिटी मिल रही है। दीवाना बनाने आया सबसे चकाचक Oppo स्मार्टफोन, तगड़ी बैटरी और धांसू रैम, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Oppo K11 5G: ओप्पो स्मार्टफोन में मिल रहे ये धांकड़ फीचर्स

ओप्पो स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 782G चिपसेट है, जो 8GB/12GB रैम और 128GB/256GB इंटरनल स्टोरेज (माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के माध्यम से 256GB तक विस्तार योग्य) के साथ है। ओप्पो डिवाइस ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में ColorOS 13.1 पर आधारित एंड्रॉइड 13 पर चलता है ।ओप्पो K11 को पहले ही TENAA पर लिस्ट किया जा चुका है, जिससे इसके कुछ स्पेसिफिकेशन का पता चलता है। यह ओप्पो फोन 100W फास्ट चार्जिंग के साथ आ रहा है। ओप्पो K11 स्पेक्स में 1080 x 2400 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन वाला 6.7-इंच AMOLED है।

Oppo K11 5G: तगड़ी मिल रही रैम और धांसू कैमरा

बैटरी क्षमता के बारे में क्या ख्याल है ओप्पो हैंडसेट में 33W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग के साथ 5000mAh जूस बॉक्स है। ओप्पो K11 कैमरे में रियर सेटअप पर ट्रिपल-लेंस है। इसमें 50MP प्राइमरी लेंस + 8MP अल्ट्रावाइड स्नैपर + 2MP मैक्रो सेंसर है। साथ ही इस फोन में 16MP का सेल्फी शूटर है। इसमें ओआईएस, बोथी मोड और एआई सीन डिटेक्शन के साथ रोमांचक फोटोग्राफी सुविधाएं होंगी।

महत्वपूर्ण लिंक – Oppo K11 5G

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment