POCO M6 Pro 5G: POCO लाया सिर्फ 12 हजार रूपये में 256GB स्टोरेज वाला धांसू स्मार्टफोन! जानिए फीचर्स

POCO M6 Pro 5G: स्मार्टफोन की दुनिया में तगड़े फीचर्स वाले फोन बनाने वाली पोको कंपनी का कोई जबाव नही है, पोको ने एक से बढ़कर एक दिग्गज कंपनियों को भी चने चबाने के लिए मजबूर कर दिया है। पोको कंपनी ने अभी तक के रिकॉर्ड में तगड़े फीचर्स क्वालिटी वाले स्मार्टफोन बनाकर तैयार किये हैं, जिन्हें ग्राहकों ने सर माथे पर रखकर पोको कंपनी के स्मार्टफोन पसंद किये हैं।

आज हम पोको कंपनी के एक ऐसे ही नये तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिसका नाम POCO M6 Pro 5G है। पोको के इस स्मार्टफोन में तगड़ी रैम क्वालिटी के साथ ही धांसू इंटरनल स्टोरेज भी है। स्मार्टफोन की कैमरा और बैटरी बैकअप भी दमदार मिल रहा है। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में आगे।

POCO M6 Pro 5G: पोको स्मार्टफोन में मिल रहे ये तगड़े फीचर्स

पोको कंपनी के इस स्मार्टफोन के फीचर्स क्वालिटी के बारे में एक नजर डाल ले तो फोन में 6.79 इंच का फुल एचडी प्लस रिजॉल्यूशन 90 हर्टज रिफ्रेश रेट और 240 हर्टज टच सैंपलिंग रेट दिया गया है। स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा साथ में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और 2 मेगापिक्सल का सपोर्ट कैमरा दिया गया है। फोन की कैमरा क्वालिटी इतनी बढ़िया है कि अच्छी तस्वीरें और वीडियो कैप्चर करने में दमदार साबित है। स्मार्टफोन की कीमत भी कुछ ज्यादा नहीं है मात्र 12,999 रूपये में यह फोन कोई भी खरीद सकता है।

POCO M6 Pro 5G: फोन में रैम और बैटरी है दमदार

पोको कंपनी के इस फोन में रैम क्वालिटी काफी स्पीड से भरपूर है। स्मार्टफोन में 8जीबी रैम के साथ ही 256जीबी का इंटरनल स्टोरेज मिल रहा है। जो फोन की ताकत बनाए रखने में अच्छा साबित होता है। स्मार्टफोन में 5000एमएएच का पॉवरफुल बैटरी बैकअप मिल रहा है। जो लम्बे समय तक फोन को पॉवर देने की क्षमता रखता है। स्मार्टफोन Android 13 OS के वर्जन पर चलता है।

महत्वपूर्ण लिंक – POCO M6 Pro 5G

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment