Samsung Galaxy A30 Clasic: Samsung का प्रीमियम डिजाइन वाला धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें मिल रहा 50MP का कैमरा साथ में 8GB RAM, जानिए फीचर्स

Samsung Galaxy A30 Clasic: नया जमाना और नई तकनीकि ने लोगों के अब हर काम का आसान बना दिया है। इस नये दौर में ऐसी चीजें आ गई हैं जो अब लोगों को बौरियत के लिए बड़ा ही मनोरंजन से लेकर अन्य कार्य आसानी से करने के लिए अच्छा खासा तकनीकि साधन बन गया है। हम सैमसंग कंपनी के स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं। सैमसंग तकनीकि से भरपूर एक बड़ी मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी है। सैमसंग वर्षों से बेहतरीन मोबाइल फोन बनाती चली आ रही है, जिन्हें लोगों ने बड़े ही शौक से पसंद भी किया है।

आज हम सैमसंग के ऐसे ही धांकड़ फीचर्स से भरपूर स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Samsung Galaxy A30 Clasic है। सैमसंग के इस स्मार्टफोन में तगड़ा बैटरी बैकअप मिल रहा है साथ में ही रैम भी तगड़ी मिल रही है। Samsung का प्रीमियम डिजाइन वाला धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें मिल रहा 50MP का कैमरा साथ में 8GB RAM, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Samsung Galaxy A30 Clasic: सैमसंग स्मार्टफोन में मिल रहे ये एडवांश फीचर्स

लीक में पावर बटन में छिपे फिंगरप्रिंट सेंसर 3.5 मिमी हेडफोन पोर्ट और ट्रिपल रियर कैमरे की मौजूदगी का पता चलता है। Samsung Galaxy  Clasic पर पहले से ही काम चल रहा है। इसमें 50MP प्राइमरी लेंस + 5MP अल्ट्रावाइड शूटर + 2MP मैक्रो स्नैपर शामिल है। वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट कैमरा 13MP का सेंसर है। अभी इस हैंडसेट के बारे में अधिक विवरण देखें विशेष रूप से, सैमसंग गैलेक्सी कैमरे पीछे की तरफ ट्रिपल लेंस प्रदान करते हैं। सैमसंग डिवाइस 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ एक विशाल 5000mAh एनर्जी बॉक्स से बिजली लेता है।

Samsung Galaxy A30 Clasic: तगड़ी मिल रही स्मार्टफोन में रैम व अन्य फीचर्स

डिस्प्ले और प्रोसेसर विभाग के बारे में क्या ख्याल है डिस्प्ले के संबंध में, सैमसंग गैलेक्सी स्पेक्स 1080 x 2340 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.44-इंच सुपर AMOLED पेश करता है। सैमसंग डिवाइस MediaTek Helio G99 SoC से पावर स्वीकार करता है। सैमसंग स्मार्टफोन 128GB/ 4GB रैम, 128GB/ 6GB रैम और 128GB/ 8GB रैम के साथ आता है। सैमसंग हैंडसेट ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में एंड्रॉइड 13-आधारित वन यूआई 5.1 पर चलता है।

महत्वपूर्ण लिंक – Samsung Galaxy A30 Clasic

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment