Realme 11 Pro Max 5G: 12GB RAM और 6000mAh का पॉवरफुल बैटरी बैकअप, सबसे सस्ता और सबसे सस्ता Realme का धांसू स्मार्टफोन, जानिए फीचर्स

Realme 11 Pro Max 5G: रियलमी एक विश्वनीय मोबाइल फोन बनाने वाली तगड़ी कंपनी है। रियलमी कंपनी के पास काफी लम्बे समय का अच्छा मोबाइल फोन बनाने का अनुभव है। रियलमी कंपनी तकनीकि के क्षेत्र में एक उछाल बनाने वाली कंपनी है। रियलमी कंपनी का ग्लोबल मार्केट में कुछ अलग ही तौर का हिसाब है। रियलमी कंपनी ने अभी तक एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले धांसू स्मार्टफोन बनाये हैं जिन्हें रियलमी के दीवानों ने दिल से इस कंपनी के स्मार्टफोन को पसंद किया है।

रियलमी कंपनी जब भी अपना कोई नया स्मार्टफोन मोबाइल के बाजार में लॉन्च करती है ग्राहको की मानो भीड़ सी जुटना शुरू हो जाती है। आज हम रियलमी कंपनी के ऐसे ही तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Realme 11 Pro Max 5G है। रियलमी कंपनी के इस स्मार्टफोन में तगड़ी रैम मिल रही है साथ में बैटरी बैकअप भी बढ़िया मिल रहा है। 12GB RAM और 6000mAh का पॉवरफुल बैटरी बैकअप, सबसे सस्ता और सबसे सस्ता Realme का धांसू स्मार्टफोन, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Realme 11 Pro Max 5G: रियलमी स्मार्टफोन में मिल रहे ये तगड़े फीचर्स

चीनी कंपनी Realme 11 Pro Max 5G से आता है. सैमसंग फ्लैगशिप हाई-एंड कैमरा स्पेक्स और प्रभावशाली डिज़ाइन के साथ आता है, जिसे 2023 में खरीदने के लिए सबसे योग्य स्मार्टफोन माना जाता है। Realme स्पेक्स 1080 x 2412 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.7-इंच AMOLED की पेशकश करता है। Realme को पावर देने वाला मीडियाटेक डाइमेंशन 7050 चिपसेट है।

धांसू मिल रही स्मार्टफोन में रैम व अन्य फीचर्स

रियलमी डिवाइस 128GB/8GB रैम, 256GB/8GB रैम, 256GB/12GB रैम और 512GB/12GB रैम (कोई कार्ड स्लॉट नहीं) के साथ आता है। प्रकाशिकी प्रणाली के बारे में क्या ख्याल है Realme कैमरे में डुअल 100MP + 2MP रियर लेंस और एक 16MP फ्रंट-फेसिंग सेंसर शामिल है। Realme फोन एक बड़ा 5000mAh जूस बॉक्स है। इस हैंडसेट का सॉफ्टवेयर एंड्रॉइड 13 वर्जन है।

महत्वपूर्ण लिंक – Realme 11 Pro Max 5G

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment