Vivo T2 Pro: वाशिंग पाउडर की तरह iPhone को धो डालने आया Vivo का जबरदस्त स्मार्टफोन, रैम और कैमरा जानदार, जानिए फीचर्स

Vivo T2 Pro: वीवो कंपनी बड़ी तकनीकि से भरपूर स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी है। वीवो कंपनी के स्मार्टफोन को ग्राहक अक्सर बडे़ ही शौक से पसंद करते हैं। वीवो कंपनी ने अभी तक के समय में जितने भी स्मार्टफोन निकाले हैं सभी में फीचर्स क्वालिटी काफी तगड़ी दी है। आज हम वीवो के ऐसे ही तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Vivo T2 Pro है। वीवो के इस स्मार्टफोन में धमाकेदार फीचर्स क्वालिटी शामिल है।

स्मार्टफोन में स्पीड से चलने वाली धांसू रैम मिल रही है। इसी के साथ ही कैमरा और बैटरी भी किसी से कम नही है। कुल मिलाकर वीवो का यह स्मार्टफोन अब तक तगड़ा स्मार्टफोन साबित हो रहा है। वाशिंग पाउडर की तरह iPhone को धो डालने आया Vivo का जबरदस्त स्मार्टफोन, रैम और कैमरा जानदार, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Vivo T2 Pro: वीवो स्मार्टफोन में मिल रहे फर्राटेदार फीचर्स

विवो 5G और कैमरा 64MP प्राथमिक लेंस + 12MP अल्ट्रा-वाइड सेंसर + 2MP डेप्थ स्नैपर के साथ एलईडी फ्लैश, डिजिटल ज़ूम, फेस डिटेक्शन और फोकस करने के लिए स्पर्श करता है। वीवो फोन अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आते हैं। बैटरी के लिहाज से हैंडसेट में 80W फास्ट चार्जिंग के साथ 4800mAh का जूस बॉक्स है। आगे की ओर, इस डिवाइस में बेहतर सेल्फी फोटो के लिए 16MP का लेंस है।

Vivo T2 Pro: तगड़ी मिल रही रैम और पॉवरफुल बैटरी

आइए अब और अधिक विवरण देखें डिस्प्ले के बारे में वीवो टी2 5जी स्पेक्स 1080 x 2400 पिक्सल के साथ 6.62-इंच एमोलेड ऑफर करते हैं। वीवो टी2 5जी वैनिला मीडियाटेक डायमेंसिटी 700 चिपसेट के साथ आता है। वीवो टी2 फोन में भारी स्टोरेज और शानदार कैमरा सिस्टम है। इन फोन में 20:9 रेशियो आस्पेक्ट और 120Hz रिफ्रेश रेट है। हुड के तहत वीवो टी2 5जी क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 5जी चिपसेट का उपयोग करता है।

महत्वपूर्ण लिंक – Vivo T2 Pro

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment