Realme C34 Smartphone: Realme का तहलका मचा देने वाले फीचर्स से भरपूर धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें मिल रहा 64MP का फोटोशूट कैमरा, साथ में 5000mAh का बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स

Realme C34 Smartphone: रियलमी स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी का कोई जबाव नही है, यह कंपनी काफी लम्बे समय से एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले स्मार्टफोन बनाती चली आ रही है, इस कंपनी ने अभी तक अनेकों स्मार्टफोन बनाये हैं, जिन्हें रियलमी के दीवानो ने बड़े ही शौक से रियलमी के स्मार्टफोन को पसंद किये हैं। रियलमी कंपनी ने अपने कम समय के कार्यकाल में बुलंदियों को छुआ है और आज रियलमी को अधिकतर लोग पसंद कर रहे हैं।

आज हम रियलमी के एक ऐसे धांकड़ स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसमें अनगिनत फीचर्स हैं उसका नाम Realme C34 Smartphone है। रियलमी के इस स्मार्टफोन में तगड़े किस्म का कैमरा मिल रहा है साथ में बैटरी बैकअप भी काफी बढ़िया है। Realme का तहलका मचा देने वाले फीचर्स से भरपूर धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें मिल रहा 64MP का फोटोशूट कैमरा, साथ में 5000mAh का बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Realme C34 Smartphone: रियलमी के इस स्मार्टफोन में मिल रहे ये फीचर्स

Realme C34 एक बेहतरीन कैमरा सिस्टम और प्रीमियम स्पेक्स लाता है। डिस्प्ले के बारे में, Realme C34 स्पेक्स में 1080 x 2408 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन वाला 6.6 इंच का IPS LCD शामिल है। हुड के तहत, रीयलमे हैंडसेट को प्रोसेसर के लिए मीडियाटेक डाइमेंशन 810 चिपसेट से शक्ति मिलती है। रियलमी स्मार्टफोन 6GB/8GBGB रैम और 128GB/256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। इसके अलावा, इसे माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के जरिए 256GB तक बढ़ाया जा सकता है।

रियलमी के इस स्मार्टफोन में फोटोशूट कैमरा व अन्य फीचर्स

Realme C33 कैमरा 50MP प्राइमरी लेंस + 5MP डेप्थ सेंसर का संयोजन पैक करता है। फ्रंट में, इस हैंडसेट में सेल्फी लेने के लिए 16MP का सिंगल लेंस है। बैटरी के संबंध में, रीयलमे फोन में 5000 एमएएच बैटरी सेल है।

महत्वपूर्ण लिंक – Realme C34 Smartphone

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment