Vivo V27 Neo: DSLR को तड़ीपार करने आया Vivo का ये चकाचक स्मार्टफोन! कैमरा और रैम दमदार, जानिए फीचर्स

Vivo V27 Neo: वीवो कंपनी एक विश्वास से भरपूर काफी लम्बे समय से ग्राहको की बीच बनी हुई कंपनी है। वीवो कंपनी के स्मार्टफोन अक्सर ग्राहक बड़े ही शौक से पसंद करते हैं। वीवो कंपनी ने अभी तक के रिकॉर्ड में जितने भी स्मार्टफोन तैयार किये हैं सभी में फीचर्स क्वालिटी नंबर वन रखी है। वीवो का जब भी कोई नया स्मार्टफोन लॉन्च होता है ग्राहकों की बाजार में मानो भीड़ सी उमड़ पड़ती है। आज हम वीवो कंपनी के ऐसे ही धांकड़ फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Vivo V27 Neo है।

वीवो कंपनी के इस स्मार्टफोन में फीचर्स लाजबाव है। स्मार्टफोन में कैमरा क्वालिटी काफी तगड़ी मिल रही है। इसी प्रकार इसमें रैम और बैटरी भी किसी से कम नही है। DSLR को तड़ीपार करने आया Vivo का ये चकाचक स्मार्टफोन! कैमरा और रैम दमदार, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में।

Vivo V27 Neo: वीवो स्मार्टफोन में मिल रहे ये धांसू फीचर्स

यह स्मार्टफोन Vivo V27 है, जो 50MP के पप्राइमरी कैमरा, 8GB रैम और 66W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। ये भी बता दें कि ये स्मार्टफोन अभी हाल ही में लॉन्च हुआ है। आइए Vivo V27 स्मार्टफोन पर मिलने वाले ऑफर और फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में जानते हैं। वीवो का जबरदस्त स्मार्टफोन 30000 रुपये के डिस्काउंट के साथ मिल रहा है।

Vivo V27 Neo: तगड़ी मिल रही रैम और धांसू रैम

प्रोसेसर के तौर पर इसमें ऑक्टा कोर डाइमेंसिटी 8200 प्रोसेसर मिलता है। यह स्मार्टफोन 12GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है।स्मार्टफोन में सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। पावर के लिए स्मार्टफोन में 66W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4600 mAh की दमदार बैटरी दी गई है। कंपनी ने स्मार्टफोन में 120hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.78 इंच डिस्प्ले दिया है।

महत्वपूर्ण लिंक – Vivo V27 Neo

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment