April 28, 2024
Samsung Galaxy 7611

Samsung Galaxy 7611: तगड़े फीचर्स से भरपूर Samsung का धांसू स्मार्टफोन, इसमें मिल रही 12GB RAM, साथ में 64MP का कैमरा, जानिए फीचर्स

Samsung Galaxy 7611: आजकल का जमाना अब पूरी तरह से स्मार्टफोन का आ गया है, तो ऐसे में हर व्यक्ति ऐसी कंपनी का स्मार्टफोन लेना पसंद करते हैं जिसमें अनेक प्रकार के फीचर्स मिल सके। फिलहाल स्मार्टफोन के तगड़े फीचर्स की माने तो सैमसंग के स्मार्टफोन आज के जमाने में काफी प्रचलित हैं। लोग कोई नया स्मार्टफोन लेने का जब भी विचार बनाता है वह सबसे पहले सैमसंग कंपनी के स्मार्टफोन के बारे में सोचते हैं। सैमसंग कंपनी भी अपने स्मार्टफोन में तगड़े फीचर्स देती है। जिसकी बजह से लोग इस कंपनी के स्मार्टफोन लेना अक्सर पसंद करते हैं।

सैमसंग कंपनी का जब भी कोई नया स्मार्टफोन मोबाइल की दुनिया में कदम रखता है तो मानो ग्राहको की लंबी लाइन सी लग जाती है। आज हम सैमसंग कंपनी के ऐसे ही धांकड़ किस्म के स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Samsung Galaxy 7611 है। सैमसंग कंपनी के इस स्मार्टफोन में तगड़ी रैम क्वालिटी मिल रही है साथ में कैमरा भी काफी अच्छा खासा मिल रहा है। तगड़े फीचर्स से भरपूर Samsung का धांसू स्मार्टफोन, इसमें मिल रही 12GB RAM, साथ में 64MP का कैमरा, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Samsung Galaxy 7611: सैमसंग के इस स्मार्टफोन में मिल रहे ये धांकड़ फीचर्स

सैमसंग गैलेक्सी 7611 आकर्षक डिजाइन और अच्छे कैमरे जैसी खूबियों के साथ लॉन्च होने जा रहा है। सैमसंग गैलेक्सी 7611 विशेष QWERTY कीपैड के साथ 1080 x 2400 पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.75-इंच सुपर AMOLED दिखाता है। उच्च रिज़ॉल्यूशन के साथ, सैमसंग गैलेक्सी 7611 सबसे पहले जीतने वाला है। सैमसंग गैलेक्सी 7611 कैमरों में ट्रिपल 64MP प्राइमरी लेंस + 12MP अल्ट्रा-वाइड सेंसर + 5MP मैक्रो शूटर है। फ्रंट में, सैमसंग स्मार्टफोन में सेल्फी लेने और वीडियो कॉल करने के लिए 32MP का सिंगल शूटर है।

Samsung Galaxy 7611: तगड़ी मिल रही इस स्मार्टफोन में रैम व अन्य फीचर्स

मेमोरी की बात करें तो, सैमसंग डिवाइस में 128GB/8GB रैम, 256GB/8GB रैम, 256GB/12GB रैम और 512GB/12GB रैम (1TB तक के माइक्रोएसडीएक्ससी कार्ड के माध्यम से विस्तार योग्य) है। सैमसंग मशीन Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 का उपयोग करती है। बड़ी रैम के लिए धन्यवाद, Google Play सेवाओं के बिना HarmonyOS 3.1 / EMUI 13.1 पर चलने वाले की तुलना में सैमसंग मशीन एंड्रॉइड 13 पर ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में चलती है। सैमसंग स्मार्टफोन में 6800mAh की बैटरी सेल है।

महत्वपूर्ण लिंक – Samsung Galaxy 7611

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

LEN NEWS

नमस्कार दोस्तो ! मैंने यह बेवसाइट उन सभी दोस्तों के लिए बनाई है जो हिंदी राष्ट्रीय खबरें, उत्तर प्रदेश की खबरें, बुन्देलखण्ड की खबरें, ललितपुर की खबरें, राजनीति, विदेश की खबरें, मनोरंजन, खेल, मेरी आप सबसे एक गुजारिश है कि आप सब मेरे पोस्ट को शेयर करें, कमेन्ट करें और मेरी वेबसाइट की सदस्यता लें, आगे के अपडेट के लिए इस बेवसाइट में बने रहें, धन्यवाद। Arjun Jha Journalist management director Live Express News

View all posts by LEN NEWS →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime