Samsung Galaxy Swan Pro: Apple जैसे धांकड़ फीचर्स वाला Samsung का एक नंबरी स्मार्टफोन, इसमें मिल रही 12GB RAM, जानिए फीचर्स

Samsung Galaxy Swan Pro: सैमसंग कंपनी मोबाइल की दुनिया में नंबरी तरीके से छायी हुई है। सैमसंग कंपनी ने अभी तक एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले स्मार्टफोन बनाकर तैयार किये हैं, जिन्हें लोगों ने बड़े ही अंदाजा तरीके से पसंद किये हैं। सैमसंग कंपनी ने बड़ी-बड़ी मोबाइल कंपनियों को पीछे छोड़ा है। सैमसंग कंपनी के स्मार्टफोन की खास बात यह रहती है कि ये कंपनी अपने स्मार्टफोन विशेष फीचर्स के तहत बनाती है। सैमसंग कंपनी जब भी कोई अपना नया स्मार्टफोन मोबाइल की दुनिया में लॉन्च करती ग्राहको की मानो भीड़ सी जुटना शुरू हो जाती है।

आज हम सैमसंग कंपनी के ऐसे ही धांकड़ स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Samsung Galaxy Swan Pro है। सैमसंग कंपनी के इस स्मार्टफोन में धाड़क स्पीड वाली रैम मिल रही है साथ में अनेक और भी फीचर्स मिल रहे हैं। Apple जैसे धांकड़ फीचर्स वाला Samsung का एक नंबरी स्मार्टफोन, इसमें मिल रही 12GB RAM, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Samsung Galaxy Swan Pro: सैमसंग कंपनी के इस स्मार्टफोन में मिल रहे ये फीचर्स

सैमसंग गैलेक्सी स्वान एक भव्य डिजाइन के साथ बाजार में उतरता है। सैमसंग डिवाइस को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट से शक्ति मिलती है। ऐसा लगता है जैसे सैमसंग राक्षस पहले दौर में हमारा विजेता है. डिस्प्ले के संबंध में, सैमसंग गैलेक्सी स्वान स्पेक्स में 1080 x 2400 पिक्सल के साथ 6.7-इंच FHD+ सुपर AMOLED पैक है। उच्च रिज़ॉल्यूशन स्क्रीन आकार के साथ आया था। भंडारण के लिए, सैमसंग मशीन 12GB रैम और 256GB ROM (512GB तक विस्तार योग्य) प्रदान करती है।

Samsung Galaxy Swan Pro: तगड़ी मिल रही सैमसंग के इस स्मार्टफोन में रैम व अन्य फीचर्स

सैमसंग गैलेक्सी स्वान कैमरे रियर पर एलईडी फ्लैश के साथ क्वाड 108MP + 12MP + 8MP + 5MP सेंसर देते हैं। इस बीच, फ्रंट कैमरा एक 32MP लेंस है। निस्संदेह, सैमसंग स्मार्टफोन स्कोर एक उत्कृष्ट कैमरा सिस्टम की ओर इशारा करता है। बैटरी के संबंध में, सैमसंग डिवाइस में 7600mAh का जूस बॉक्स होता है। सैमसंग टीम के लिए एक और बिंदु. अंत में, सैमसंग डिवाइस एंड्रॉइड 12 पर चलता है।

महत्वपूर्ण लिंक – Samsung Galaxy Swan Pro

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment