Samsung Galaxy A14 5G Smartphone: गरीबों के बजट में आया Samsung का 5G स्मार्टफोन, कीमत बहुत सस्ती

Samsung Galaxy A14 5G Smartphone: सैमसंग कंपनी एक बड़ी तकनीकि से जुड़ी स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी है। सैमसंग का एक नए मिड-रेंज वाले स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दे रहे हैं, सैमसंग का यह स्मार्टफोन आने वाले समय में लॉन्च होने वाला है। भारतीय बाजार में मशहूर सैमसंग निर्माता कंपनी एक और तगड़े फीचर्स और प्रीमियम स्पेसिफिकेशन वाला Samsung Galaxy A14 5G Smartphone लॉन्च करने वाली है।

सैमसंग के इस धांसू स्मार्टफोन में आधुनिक तकनीकि और धांसू कैमरा क्वालिटी के साथ ही पॉवरफुल प्रोसेसर होगा। सैमसंग के इस स्मार्टफोन में दमदार फीचर्स का इस्तेमाल किया गया है। इसका बैटरी बैकअप भी काफी पॉवरफुल रहेगा जो घंटों तक स्मार्टफोन को बैटरी बैकअप प्रदान करेगा। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Samsung Galaxy A14 5G Smartphone: सैमसंग स्मार्टफोन में मिलेंगे ये तगड़े फीचर्स

सैमसंग कंपनी के इस स्मार्टफोन के बारे में एपुअल्स द्वारा एक रिपोर्ट में बताया गया है कि इसमें फीचर्स क्वालिटी काफी दमदार रहेगी। स्मार्टफोन में 6.6 इंच का डिस्प्ले आपको देखने को मिलेगा। यह 90 हर्टज का रिफ्रेश रेट हो सकता है। Samsung Galaxy A14 5G Smartphone में एक्सीनॉस 1330 प्रोसेसर दिया गया है, जो काफी पॉवरफुल रहता है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 14 के साथ तगड़ा OneUI 6.0 आ सकता है। फोन में 6जीबी रैम के साथ ही 128जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलेगा।

तगड़ा मिल रहा कैमरा और पॉवरफुल बैटरी

सैमसंग कंपनी हमेशा से ही आधुनिक क्वालिटी वाले स्मार्टफोन तैयार करती चली आ रही है। स्मार्टफोन के बैटरी बैकअप की बात करें इसमें 5000mAh का पॉवरफुल बैटरी मिल रही है, साथ में 15W का सपोर्टेड फास्ट चार्जर भी दिया गया है। जो फोन को मिनटों में चार्ज करने की क्षमता रखता है। फोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा साथ में ट्रिपल रियर कैमरा मिल सकता है। फोन में अलग से 2 मेगापिक्सल के कैमरा शामिल हैं। स्मार्टफोन की शुरूआती कीमत 15,499 रूपये होगी।

महत्वपूर्ण लिंक – Samsung Galaxy A14 5G Smartphone

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment