Vivo Xfold 2 launch: Apple को आंख दिखाने आ गया Vivo का जबरदस्त फीचर्स वाला स्मार्टफोन, बैटरी बैकअप में सबका बाप

Vivo Xfold 2 launch: वीवो कंपनी एक बेहतरीन क्वालिटी वाले स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी है। वीवो अपनी फीचर्स क्वालिटी के बारे में हमेशा ही चर्चाएं बटोरती रहती है। अभी तक के रिकॉर्ड में वीवो ने जितने भी फीचर्स वाले स्मार्टफोन लॉन्च किये हैं सभी में फीचर्स दमदार निकले हैं। अगर आपका भी एक अच्छी क्वालिटी वाला स्मार्टफोन खरीदने का विचार बन रहा है तो हम आपको लिए ऐसा ही शानदार स्मार्टफोन लेकर आये हैं जिसका नाम Vivo Xfold 2 launch है।

वीवो कंपनी के इस तगड़े स्मार्टफोन में फीचर्स काफी दमदार मिल रहे हैं, फोन में शानदार किस्म का कैमरा शामिल है, इसी के साथ ही इसमें पॉवरफुल बैटरी बैकअप मिल रहा है और रैम भी फर्राटेदार स्पीड से भरपूर मिल रही है। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Vivo Xfold 2 launch: स्मार्टफोन में शामिल हैं ये तगड़े फीचर्स

वीवो कंपनी का यह दमदार क्वालिटी वाला स्मार्टफोन अनेकों फीचर्स से भरपूर है। फोन में आपको 6.3 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। इसका रिफ्रेश रेट 120 हर्टज का है। स्मार्टफोन में नई क्वालिटी वाला स्नैपडैगन 8 gen 2 वाला तगड़ा प्रोसेसर शामिल किया गया है। जो स्पीड के मामले में काफी जबरदस्त है। फोन में पिक्सल रेजोल्यूशन 1916×2160 तक का दिया गया है। स्मार्टफोन की रैम क्वालिटी के बारे में जिक्र करें तो इसमें 12जीबी रैम के साथ ही 256जीबी का इंटरनल स्टोरेज शामिल किया गया है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 पर काम करेगा।

Vivo Xfold 2 launch: धांसू मिल रहा कैमरा और पॉवरफुल बैटरी

वीवो कंपनी एक विश्वास से बनी हुई कंपनी है। स्मार्टफोन में आपको 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा शामिल किया गया है। फोन में 12 मेगापिक्सल का अलग से सपोर्ट कैमरा दिया गया है। स्मार्टफोन की पॉवर क्षमता की बात करें तो इसमें 4800एमएएच का पॉवरफुल बैटरी बैकअप दिया गया है। फोन में 120 वॉट का फास्ट चार्जर भी है। जो स्मार्टफोन को मिनटों में फुल बैटरी चार्ज करने में काफी सर्पोट करता है।

महत्वपूर्ण लिंक – Vivo Xfold 2 launch

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment