Samsung Galaxy A54 Arson: Apple को ठंडे बस्ते में डालने आया Samsung का जानदार स्मार्टफोन, 6GB RAM और पॉवरफुल मिल रही बैटरी, जानिए फीचर्स

Samsung Galaxy A54 Arson: सैमसंग कंपनी स्मार्टफोन की दुनिया में एक बहुत ही विश्वनीय कंपनी है। सैमसंग कंपनी ने अभी तक के रिकॉर्ड में एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले स्मार्टफोन तैयार किये हैं। जिन्हें ग्राहकों ने बडे़ ही शौक से पसंद किये हैं। ग्लोबल मार्केट में तो इस कंपनी का बड़ा ही दबदबा बना रहता है। सैमसंग जब भी कोई नया स्मार्टफोन रिलीज करती है ग्राहकों की बाजार में बाढ़ सी आ जाती है। आज हम सैमसंग के ऐसे ही तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Samsung Galaxy A54 Arson है।

सैमसंग के इस स्मार्टफोन में फीचर्स क्वालिटी काफी धांसू है। स्मार्टफोन में स्पीड से चलने वाली रैम मिल रही है और पॉवरफुल बैटरी बैकअप मिल रहा है। कैमरा क्वालिटी की तो बात ही निराली है। Apple को ठंडे बस्ते में डालने आया Samsung का जानदार स्मार्टफोन, 6GB RAM और पॉवरफुल मिल रही बैटरी, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं स्मार्टफोन के बारे में।

Samsung Galaxy A54 Arson: सैमसंग स्मार्टफोन में मिल रहे ये धांसू फीचर्स

फ्रंट में सेल्फी लेने के लिए सिंगल 32MP सेंसर है Samsung फ्लैगशिप फिर से जीत गया। सैमसंग स्पेक्स 1080 x 2400 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.4 इंच सुपर AMOLED पेश करता है। सैमसंग गैलेक्सी A24 कैमरे बैक सेटअप में 50MP + 12MP + 5MP लेंस पैक करते हैं। उच्च कैमरा रिज़ॉल्यूशन के कारण सैमसंग बीस्ट ने अंतिम राउंड में स्कोर किया। डिवाइस ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में Android 12 पर चलता है।

Samsung Galaxy A54 Arson: तगड़ी मिल रही रैम और पॉवरफुल बैटरी बैकअप

सैमसंग मशीन Exynos 1380 SoC का दावा करती है। Samsung हैंडसेट एंड्रॉइड 13 आधारित वन यूआई 5 पर काम करता है। सैमसंग गैलेक्सी A24 कोरियाई ब्रांड के नवीनतम उत्पादों में से एक है। बड़ी रैम की बदौलत सैमसंग हैंडसेट इस बार बाजी मार ले गया। सैमसंग स्मार्टफोन में 5000mAh का एनर्जी बॉक्स है। सैमसंग ने बड़ी बैटरी के साथ पहला राउंड जीता। Samsung हैंडसेट विभिन्न विकल्पों में आता है 128GB/ 6GB रैम, 128GB/ 8GB रैम तक विस्तार योग्य)।

महत्वपूर्ण लिंक – Samsung Galaxy A54 Arson

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment