Vivo Y36 Max Lite: नये-नये रूप बदलने वाला Vivo का धांसू स्मार्टफोन, तगड़ा मिल रहा 5000mAh का बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स

Vivo Y36 Max Lite: वीवो कंपनी एक तगड़े फीचर्स से भरपूर धांसू किस्म के स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी है। वीवो कंपनी के पास अच्छा खासा मोबाइल फोन बनाने का अनुभव है। इसी कारण से वीवो कंपनी का ग्लोबल मार्केट में तगड़ा दबदबा है। वीवो कंपनी ने अभी तक के रिकॉर्ड में एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले अनेकों स्मार्टफोन बनाकर तैयार किये हैं। जिन्हें वीवो के ग्राहकों ने दिल से इस कंपनी के स्मार्टफोन को पसंद किये हैं। वीवो कंपनी जब भी कोई अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करती है ग्राहकों की बाजार में मानो भीड़ सी उमड़ पड़ती है।

वीवो कंपनी के फीचर्स के बारे में बता दे तो इस में तगड़ी कैमरा क्वालिटी मिल रही है और बैटरी बैकअप भी अच्छा खासा मिल रहा है। आज हम वीवो के ऐसे ही धांसू स्मार्टफोन के बारे मंे बात कर रहे हैं जिसका नाम Vivo Y36 Max Lite है। नये-नये रूप बदलने वाला Vivo का धांसू स्मार्टफोन, तगड़ा मिल रहा 5000mAh का बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Vivo Y36 Max Lite: वीवो स्मार्टफोन में मिल रहे ये धांसू फीचर्स

विवो Y36 कैमरे बैक सेटअप पर एक डुअल-लेंस पैक करते हैं। इसके अलावा रोशनी को चालू रखने के लिए एक अच्छा 5000mAh जूस बॉक्स है जिसे USB-C पोर्ट के माध्यम से 44W तक चार्ज किया जाता है। मेमोरी डिपार्टमेंट के लिए वीवो डिवाइस 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज (1TB तक विस्तार योग्य) के साथ आता है। इसमें 50MP प्राइमरी सेंसर + 2MP डेप्थ लेंस शामिल है। सेल्फी लेने और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में सिंगल 16MP स्नैपर है।

Vivo Y36 Max Lite: तगड़ी मिल रही स्मार्टफोन में बैटरी और कैमरा

वीवो डिवाइस आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉइड 13-आधारित फनटच ओएस 13 पर काम करता है। डिस्प्ले के बारे में क्या ख्याल है विस्तार से, विवो Y36 स्पेक्स 1080 x 2388 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.64-इंच आईपीएस एलसीडी की पेशकश करता है। इसके अलावा, इस फोन में 20:9 रेश्यो आस्पेक्ट है। Vivo Y36 5G को भारत में देश की नवीनतम पेशकश के रूप में घोषित किया गया है। डिवाइस में सेल्फी के लिए वॉटरड्रॉप नॉच, स्क्रैच-रेसिस्टेंट फ्लोराइट एजी और ग्लिटर ग्लास बैक डिज़ाइन, IP54 वॉटर और डस्ट प्रोटेक्शन और सुरक्षा के लिए साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर शामिल है। हार्डवेयर के संदर्भ में वीवो मशीन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 SoC के साथ आती है।

महत्वपूर्ण लिंक – Vivo Y36 Max Lite

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment