Samsung Galaxy F04: तगड़े फीचर्स वाला Samsung का स्मार्टफोन मिल रहा मात्र 7500 रूपये से भी कम दामों पर, जानिए फीचर्स

Samsung Galaxy F04: सैमसंग कंपनी हमेशा ही अपनी बेहतरीन तकनीकि के लिए माहिर रही है। अभी तक के रिकॉर्ड में सैमसंग कंपनी ने जितने भी फोन बनाये हैं सभी में फीचर्स क्वालिटी तगड़ी दी है। आज हम सैमसंग कंपनी के ऐसे ही तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Samsung Galaxy F04 है। सैमसंग का यह स्मार्टफोन अभी तगड़े डिस्काउंट के तहत मिल रहा है, जो आपको 7,500 रूपये से भी कम दामों पर मिल रहा है।

सैमसंग के इस स्मार्टफोन में फीचर्स काफी तगड़े हैं। फोन में धांसू बैटरी बैकअप मिल रहा है, साथ में रैम भी फर्राटेदार है। आप सैमसंग कंपनी के इस स्मार्टफोन की ऑनलाइन डील के तहत डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं। सैमसंग का यह एक बड़ी बैटरी वाला स्मार्टफोन है। वैसे तो इस स्मार्टफोन की एमआरपी 11,499 रूपये है, लेकिन फ्लिपकार्ट पर यह फोन मात्र 7,499 रूपये में मिल रहा है।

Samsung Galaxy F04: स्मार्टफोन में हैं ये स्पेसिफिकेशन

सैमसंग कंपनी के इस तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन में फीचर्स काफी अच्छी क्वालिटी के मिल रहे हैं। फोन Mediatek Helio P35 के दमदार प्रोसेसर के साथ आता है। स्मार्टफोन में 6.5 इंच का एचडी डिस्प्ले मिल रहा है, जो वीडियोग्राफी के लिए एक शानदार विकल्प दिया हुआ है। किसी भी फोन की मुख्य जान होती है उसकी रैम अगर फोन की रैम काफी तगड़ी है तो वह फोन भी दमदार माना जाता है। सैमसंग के इस फोन में 4जीबी रैम के साथ ही 64जीबी का स्टोरेज मिल रहा है।

Samsung Galaxy F04: दमदार कैमरा और जबरदस्त बैटरी बैकअप

सैमसंग कंपनी के इस तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन में दमदार कैमरा मिल रहा है। फोन में 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा साथ में सपोर्ट के लिए 2 मेगापिक्सल का कैमरा मिल रहा है। जो फोटोशूट के लिए एक शानदार विकल्प है। स्मार्टफोन में 5000mAh का पॉवरफुल बैटरी बैकअप मिल रहा है।

महत्वपूर्ण लिंक – Samsung Galaxy F04

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment