Samsung Galaxy F15: 6000mAh पहाड़ जैसी बैटरी और 12GB RAM वाला Samsung के इस जबरदस्त फोन देख लड़कियां हुई दीवानी

Samsung Galaxy F15: अगर आप भी एक तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन को खरीदने का विचार बना रहे हैं तो फोन खरीदने से पहले विचार कर लें, क्योकि एक बार जब स्मार्टफोन में पैसा जाम हो जाता है और वह चीज अपने हिसाब की नही रही तो बहुत ही दुख होता है। आज हम सैमसंग कंपनी के ऐसे ही तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिसका नाम Samsung Galaxy F15 है।

सैमसंग के इस स्मार्टफोन में आपको जबरदस्त क्वालिटी वाले फीचर्स मिल रहे हैं। फोन में पॉवरफुल पहाड़ जैसी बैटरी बैकअप मिल रहा है। इसी के साथ ही इसमें रैम भी फर्राटेदार मिल रही है। इसकी कैमरा क्वालिटी भी काफी दमदार है। आइए जानते हैं इसके बारे में।

Samsung Galaxy F15: इतने धांसू शामिल हैं स्मार्टफोन में फीचर्स

सैमसंग गैलेक्सी F15 हाई-एंड स्पेक्स और स्मूथ कॉन्फ़िगरेशन के साथ आता है। सैमसंग गैलेक्सी F15 के स्पेक्स में 1080 x 2340 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 6.5-इंच सुपर AMOLED है। अब, प्रोसेसर पर चलते हैं सैमसंग हैंडसेट मीडियाटेक डाइमेंशन 6100+ चिपसेट से पावर स्वीकार करता है। स्मार्टफोन ऑपरेटिंग सिस्टम के तौर पर एंड्रॉइड 14 पर चलते हैं।

Samsung Galaxy F15: पॉवरफुल बैटरी और दमदार रैम

मेमोरी के लिहाज से, सैमसंग डिवाइस में 128GB/ 4GB रैम, 128GB/ 6GB रैम, 128GB/ 8GB रैम और 256GB/ 8GB रैम (1TB तक विस्तार योग्य) है। ऑप्टिक्स सिस्टम के लिए सैमसंग गैलेक्सी F15 कैमरों में ट्रिपल 50MP + 5MP + 2MP रियर सेंसर है। पीछे से आगे की ओर, यह डिवाइस 13MP सिंगल पंच-होल शूटर से लैस है। बैटरी के लिहाज से, सैमसंग डिवाइस में 6000mAh जूस बॉक्स है। सैमसंग मॉन्स्टर आखिरी राउंड जीत जाता है। सैमसंग टीम बेहतर स्पेक्स के साथ इस दौड़ में विजेता है.

महत्वपूर्ण लिंक – Samsung Galaxy F15

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime