Oneplus Nord CE 3 Grey: iPhone के होश उड़ाने आ गया Oneplus का तूफानी स्मार्टफोन, फीचर्स देखकर लड़कियां बोली चुरा लिया दिल

Oneplus Nord CE 3 Grey: वनप्लस कंपनी स्मार्टफोन की तकनीकि में एक बहुत ही तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी है। वनप्लस कंपनी ने अभी तक के रिकॉर्ड में जितनी भी सीरीज वाले स्मार्टफोन बनाये हैं सभी में फीचर्स क्वालिटी काफी दमदार मिली है। वनप्लस कंपनी के स्मार्टफोन ग्राहक बड़े ही शौक से पसंद करते हैं। ग्लोबल मार्केट में तो इस कंपनी का अलग ही पहचान कायम है। आज हम वनप्लस कंपनी के इस बेहतरीन फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में बता रहे हैं जिसका नाम Oneplus Nord CE 3 Grey है।

वनप्लस कंपनी के इस स्मार्टफोन में तगड़े फीचर्स शामिल है। स्मार्टफोन में धांसू रैम और पॉवरफुल बैटरी बैकअप मिल रहा है। कुल मिलाकर वनप्लस का यह स्मार्टफोन काफी दमदार और फीचर्स से सुसज्जित है। iPhone के होश उड़ाने आ गया Oneplus का तूफानी स्मार्टफोन, फीचर्स देखकर लड़कियां बोली चुरा लिया दिल। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Oneplus Nord CE 3 Grey: वनप्लस स्मार्टफोन में मिल रहे ये धमाल फीचर्स

बैटरी के लिहाज से हैंडसेट में 5000mAh का जूस बॉक्स है।वनप्लस बड़ी भंडारण क्षमता के साथ इस दौर में एक अंक अर्जित करता है। वनप्लस स्मार्टफोन ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में एंड्रॉइड 13 पर चलते हैं। वनप्लस में पीछे की तरफ ट्रिपल-सेंसर सिस्टम है। इसमें 108MP + 2MP + 2MP लेंस शामिल हैं. वनप्लस फ्लैगशिप बेहतर कैमरा सिस्टम के साथ इस राउंड में जीत गया।

Oneplus Nord CE 3 Grey: तगड़ी मिल रही रैम और दमदार बैटरी बैकअप

128GB/8GB रैम, 256GB/8GB रैम, और 256GB/12GB रैम (256GB तक विस्तार योग्य)। OnePlus Nord CE 3 5G डिस्प्ले के संबंध में स्पेक्स 1080 x 2400 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.7-इंच आईपीएस एलसीडी की पेशकश करता है। सेल्फी तस्वीरें लेने के लिए इस हैंडसेट में एक 16MP का फ्रंट-फेसिंग लेंस है। इसमें 50MP + 8MP + 2MP सेंसर शामिल हैं। फ्रंट में यह सिंगल 8MP सेल्फी कैमरा सपोर्ट करता है। मेमोरी की बात करें तो वनप्लस मशीन अलग-अलग विकल्पों के साथ आ रही है।

महत्वपूर्ण लिंक – Oneplus Nord CE 3 Grey

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment