Samsung Galaxy F34 features: 8GB RAM और 6000mAh बैटरी बैकअप के साथ सतरंगी फीचर्स के साथ आया Samsung स्मार्टफोन, जानिए फीचर्स

Samsung Galaxy F34 features: स्मार्टफोन की दुनिया में सैमसंग कंपनी का अपना अलग ही जलबा कायम है, सैमसंग तकनीकि क्षेत्र में एक बड़ी स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी है। अभी तक के रिकॉर्ड में सैमसंग जैसी कंपनी ने एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले अनेकों स्मार्टफोन बनाकर तैयार किये हैं, जिन्हें ग्राहकों ने बड़े ही शौक से पसंद किये हैं,

आज हम सैमसंग कंपनी के ऐसे ही तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिसका नाम Samsung Galaxy F34 features है। सैमसंग का यह फोन फीचर्स मामले में काफी तगड़ा है। फोन में फर्राटेदार रैम के साथ ही तगड़ा बैटरी बैकअप दिया गया है। 8GB RAM और 6000mAh बैटरी बैकअप के साथ सतरंगी फीचर्स के साथ आया Samsung स्मार्टफोन, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं सैमसंग के इस फोन के बारे में।

Samsung Galaxy F34 features: सैमसंग में मिल रहे ये तगड़े फीचर्स

सैमसंग गैलेक्सी F34 स्पेक्स में 1080 x 2340 पिक्सल के साथ 6.5-इंच सुपर AMOLED है। सैमसंग गैलेक्सी F34 को प्रभावशाली स्टोरेज के साथ बाजार में आना चाहिए। सैमसंग फ्लैगशिप में 6GB/8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज (कोई कार्ड स्लॉट नहीं) है। विशाल रैम की बदौलत, इस राउंड में विजेता सैमसंग टीम है। सॉफ्टवेयर के लिए, हैंडसेट ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में एंड्रॉइड 13 पर चलते हैं। सैमसंग गैलेक्सी F34 की रिलीज़ डेट अगस्त 2023 में हुई। सैमसंग गैलेक्सी F34 की कीमत गिरकर $229 ~ रुपये हो गई है।

Samsung Galaxy F34 features: धांसू मिल रही रैम और पॉवरफुल बैटरी

उच्च कैमरा रिज़ॉल्यूशन के साथ, सैमसंग स्मार्टफोन ने इस बार बाजी मार ली। बैटरी के लिहाज से सैमसंग डिवाइस में 6000mAh जूस बॉक्स मिलता है। सैमसंग स्मार्टफोन Exynos 1280 चिपसेट प्रदान करता है, जबकि अन्य बूट मीडियाटेक डाइमेंशन 6020 चिपसेट प्रदान करता है। ऑप्टिक्स के लिहाज से, सैमसंग गैलेक्सी F34 कैमरों में पीछे की तरफ ट्रिपल 50MP + 8MP + 2MP और 13MP का सेल्फी कैमरा है। सैमसंग जानवर ने अधिक विशाल कैमरों और बैटरियों के साथ यह राउंड जीता।

महत्वपूर्ण लिंक – Samsung Galaxy F34 features

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment