Vivo Y99: 8GB RAM साथ में 50MP का शानदार कैमरा, Vivo में मिल रहे छप्पड़ फाड़ फीचर्स, जानिए फीचर्स

Vivo Y99: तकनीकि से पटीपटी वीवो कंपनी एक प्रकार से बेहतरीन किस्म के मोबाइल बनाने वाली कंपनी है। वीवो कंपनी के पास काफी लम्बा मोबाइल फोन बनाने का अनुभव है। वीवो कंपनी के स्मार्टफोन आज के जमाने में ग्लोबल मार्केट में अपना तगड़ा कब्जा जमाये हुये हैं। वीवो कंपनी के स्मार्टफोन में फीचर्स भी धमाकेदार मिल रहे हैं। इसकी कैमरा क्वालिटी की बात की जाये तो काफी बेहतरीन है। वीवो कंपनी जब भी अपना कोई स्मार्टफोन मोबाइल मार्केट में जब लॉन्च करती है ग्राहको की मानो भीड़ सी लगना शुरू हो जाती है।

आज हम वीवो कंपनी के ऐसे ही धांकड़ किस्म के स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं जिसका नाम Vivo Y99 है। वीवो कंपनी के इस स्मार्टफोन में तगड़े फीचर्स मिल रहे हैं साथ में कैमरा क्वालिटी भी अच्छी मिल रही है। 8GB RAM साथ में 50MP का शानदार कैमरा, Vivo में मिल रहे छप्पड़ फाड़ फीचर्स, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Vivo Y99: वीवो कंपनी के इस स्मार्टफोन में मिल रहे ये एडवांश फीचर्स

वीवो वाई99 शानदार कॉन्फ़िगरेशन के साथ आता है। वीवो हैंडसेट तीन स्टोरेज संस्करणों के साथ आता है: 8 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज (कोई कार्ड स्लॉट नहीं)। वीवो स्मार्टफोन उच्च रैम के साथ पहला अंक स्कोर करता है। वीवो टीम को बड़ी रैम द्वारा पहला अंक मिलता है। डिस्प्ले के लिए, वीवो वाई99 के स्पेक्स में 1080 x 2400 पिक्सल का 6.0 इंच का एमोलेड रेजोल्यूशन और 20:9 का आस्पेक्ट रेशियो है। वीवो डिवाइस मीडियाटेक डाइमेंसिटी 900 चिपसेट के साथ आता है।

Vivo Y99: तगड़ी मिल रही इस स्मार्टफोन में रैम व अन्य फीचर्स

वीवो स्मार्टफोन डिवाइस एंड्रॉइड 12 पर ऑपरेटिंग सिस्टम के तौर पर काम करते हैं। वीवो डिवाइस में 5000mAh बैटरी सेल भी है। जहां तक ​​फोटोग्राफी विभाग की बात है, तो वीवो वाई99 के कैमरों में ट्रिपल 50एमपी+8एमपी+2एमपी सेंसर हैं। इसके अलावा, यह फोन सेल्फी लेने और सामने वीडियो कॉलिंग के लिए 50MP का लेंस प्रदान करता है।

महत्वपूर्ण लिंक – Vivo Y99

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment