Samsung Galaxy S30 Super: Samsung के स्मार्टफोन ने चुपके से चुरा लिया लड़कियों का दिल! इसमें मिल रही 16GB RAM, साथ में 6000mAh का बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स

Samsung Galaxy S30 Super: सैमसंग ग्लोबल मार्केट में अपनी अलग ही पहचान बनाये हुये है। सैमसंग कंपनी के स्मार्टफोन ग्राहक बड़े ही शौक से पसंद करते हैं। सैमसंग कंपनी ने अभी तक जितने भी मोबाइल फोन निकाले हैं सभी में फीचर्स तगड़े किस्म के मिल जाते हैं। सैमसंग एक हिसाब से मानी जाये तो जानदार फीचर्स से भरपूर कंपनी है। सैमसंग जब भी अपना कोई नया स्मार्टफोन मोबाइल मार्केट में लॉन्च करती है ग्राहकों की मानो बाजार में लाइन सी लगना शुरू हो जाती है।

आज हम सैमसंग के ऐसे ही धांसू फीचर्स से भरपूर स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Samsung Galaxy S30 Super है। सैमसंग के इस स्मार्टफोन में तगड़ी रैम मिल रही है साथ में ही बैटरी बैकअप भी बढ़िया मिल रहा है। Samsung के स्मार्टफोन ने चुपके से चुरा लिया लड़कियों का दिल! इसमें मिल रही 16GB RAM, साथ में 6000mAh का बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Samsung Galaxy S30 Super: सैमसंग स्मार्टफोन में मिल रहे ये फीचर्स

सैमसंग गैलेक्सी 1440 x 3080 पिक्सल के साथ 6.8-इंच डायनामिक AMOLED 2X के साथ आते हैं। Samsung Galaxy S30 Super ने अपने उत्कृष्ट स्पेक्स के कारण मोबाइल उपयोगकर्ताओं का बहुत ध्यान आकर्षित किया है। हुड के तहत सैमसंग हैंडसेट एंड्रॉइड 13 पर चलता है और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट प्रदान करता है।

Samsung Galaxy S30 Super: तगड़ी मिल रही स्मार्टफोन में रैम व अन्य फीचर्स

सैमसंग डिवाइस में 12MP का सेल्फी शूटर है। इसके अतिरिक्त इसमें 5000mAh का एनर्जी बॉक्स है। सैमसंग डिवाइस तीन संस्करणों में आता है 256GB/8GB रैम, 256GB/12GB रैम, 512GB/12GB रैम, और 1TB/12GB रैम (कोई कार्ड स्लॉट नहीं)। सैमसंग गैलेक्सी अल्ट्रा कैमरे में क्वाड 200MP + 10MP + 10MP + 12MP के रियर सेंसर हैं। अंत में सैमसंग गैलेक्सी अल्ट्रा की कीमत लगभग $949 ~ रुपये से शुरू होती है।

महत्वपूर्ण लिंक – Samsung Galaxy S30 Super

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment