OnePlus 12 Specs 5G: OnePlus का धमाकेदार स्मार्टफोन! कैमरा और फीचर्स ऐसे की दिल मचल-मचल जाये, जानिए फीचर्स

OnePlus 12 Specs 5G: वनप्लस एक बेहतरीन विश्वसनीय मोबाइल तकनीकि से जुड़ी एक बड़ी कंपनी है। वनप्लस कंपनी के पास तगड़ा मोबाइल फोन बनाने का अनुभव है। वनप्लस कंपनी को मार्केट में आये कुछ ज्यादा समय नही हुआ है, बल्कि वनप्लस कंपनी ने अपने कम समय में ही ग्राहकों के दिलों को जीत लिया है। आज के समय में वनप्लस कंपनी के अच्छे खासे मोबाइल फोन बिक जाते हैं। लोगो की अच्छी पसंद वनप्लस के मोबाइल फोन बनी हुई है। वनप्लस की एक खासियत है कि यह कंपनी कभी भी अपनी क्वालिटी से समझौता नही करती है।

आज हम वनप्लस के ऐसे ही धांकड़ फीचर्स से भरपूर स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम OnePlus 12 Specs 5G है। वनप्लस के इस स्मार्टफोन में तगड़ी रैम के साथ कैमरा भी बेहतरीन मिल रहा है। OnePlus का धमाकेदार स्मार्टफोन! कैमरा और फीचर्स ऐसे की दिल मचल-मचल जाये, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

OnePlus 12 Specs 5G: वनप्लस के स्मार्टफोन में मिल रहे ये धांकड़ फीचर्स

आगामी वनप्लस 12 का आज CAD-आधारित रेंडरिंग में खुलासा हुआ है। कैमरा मॉड्यूल का डिज़ाइन काफी हद तक वनप्लस 11 के समान है, जिसमें पेरिस्कोप के अस्तित्व के कारण मामूली बदलाव आवश्यक हैं। डिस्प्ले के संबंध में वनप्लस 12 स्पेक्स 6.7- की पेशकश करते हैं। 1080 x 2400 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन वाला इंच एलटीपीओ AMOLED। वनप्लस डिवाइस में लंबा 20:9 आस्पेक्ट रेशियो और 120Hz रिफ्रेश रेट भी है। वनप्लस हैंडसेट ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में एंड्रॉइड 13 पर चलना शुरू कर रहा है। इसके अलावा, वनप्लस मशीन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट से शक्ति लेती है।

OnePlus 12 Specs 5G: तगड़ी मिल रही रैम व अन्य फीचर्स

वनप्लस डिवाइस में 128GB/8GB रैम, 256GB/12GB रैम, 256GB/16GB रैम और 512GB/16GB रैम (कोई कार्ड स्लॉट नहीं) है। वनप्लस 12 कैमरे में पीछे की तरफ ट्रिपल लेंस हैं। इसमें 50MP प्राइमरी लेंस + 50MP अल्ट्रा-वाइड लेंस + LED फ्लैश के साथ 64MP ओमनीविजन सेंसर है। आगे की तरफ, इस ऑनप्लस फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए सिंगल 32MP सेंसर है। वनप्लस में एक गैर-हटाने योग्य ली-पो 5000mAh जूस बॉक्स है।

महत्वपूर्ण लिंक – OnePlus 12 Specs 5G

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment