Sony Xperia Zoom 5G: झूम बराबर झूम फीचर्स से भरपूर Sony का तगड़ा स्मार्टफोन, इसमें मिल रही 12GB RAM, साथ में 200MP का कैमरा, जानिए फीचर्स

Sony Xperia Zoom 5G: सोनी एक बहुत ही पुरानी मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी है। सोनी कंपनी का नाम एक प्रकार से ब्राण्ड के रूप में लिया जाता है। सोनी कंपनी मोबाइल फोन के अलावा अन्य भी कई प्रकार के प्रोडक्ट बनाती है। इसलिए सोनी कंपनी तकनीकि के क्षेत्र में काफी प्रसिद्ध है। सोनी कंपनी ने अभी तक जितने भी फीचर्स वाले मोबाइल फोन निकाले हैं सभी को ग्राहको ने दिल से पसंद किया है। सोनी कंपनी अपने जितने भी मोबाइल फोन बनाती है सभी तगड़े फीचर्स से लेस तैयार करती है।

सोनी जब भी अपना कोई नया स्मार्टफोन मोबाइल की दुनिया में लॉन्च करती है ग्राहको की मानो भीड़ सी उमड़ पड़ती है। आज हम सोनी कंपनी के ऐसे ही धांकड़ फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Sony Xperia Zoom 5G है। सोनी के इस स्मार्टफोन में तगड़ी रैम मिल रही है साथ में कैमरा भी बढ़िया मिल रहा है। झूम बराबर झूम फीचर्स से भरपूर Sony का तगड़ा स्मार्टफोन, इसमें मिल रही 12GB RAM, साथ में 200MP का कैमरा, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Sony Xperia Zoom 5G: सोनी स्मार्टफोन में मिल रहे ये शानदार फीचर्स

सोनी एक्सपीरिया ज़ूम विशाल जापानी फर्म के उच्च-स्तरीय उपकरणों में से एक है। सोनी एक्सपीरिया ज़ूम स्पेक्स सुपर 4K रिज़ॉल्यूशन + 3840 x 2340 पिक्सल के साथ 6.81-इंच डायनामिक AMOLED 2X पैनल पेश करता है। सोनी हैंडसेट को Exynos 2200 / Snapdragon 8 Gen 1 SoC से पावर मिलती है। जहां तक ​​स्टोरेज की बात है सोनी स्मार्टफोन में 10GB/12GB तक रैम मिलती है और दो वेरिएंट मिलते हैं 256GB/512GB और 1TB ROM (कोई कार्ड स्लॉट नहीं)।

Sony Xperia Zoom 5G: तगड़ी मिल रही स्मार्टफोन में रैम व अन्य फीचर्स

सोनी ने इस बार बाजी मार ली। सोनी एक्सपीरिया ज़ूम कैमरे पीछे की तरफ ट्रिपल लेंस पैक करते हैं। इसमें ट्रिपल 200MP + 50MP + 13MP सेंसर शामिल हैं। सेल्फी लेने के लिए फ्रंट में डुअल 44MP + 8MP शूटर है। Sony डिवाइस Android 13 पर काम करता है। बैटरी के संबंध में सोनी मशीन में 7000mAh जूस बॉक्स है।

महत्वपूर्ण लिंक – Sony Xperia Zoom 5G

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment