Tecno Spark 20 Smartphone: सेल्फी स्पेशल के साथ लड़कियों का दिल चुराने आया Tecno Spark का धांकड़ स्मार्टफोन, जानिए फीचर्स

Tecno Spark 20 Smartphone: अगर आपके मन में एक अच्छी क्वालिटी वाले कैमरा स्मार्टफोन खरीदने की तलाश है तो हम आज आपको ऐसे ही तगड़े सेल्फी स्पेशल स्मार्टफोन के बारे में फुल जानकारी दे रहे हैं। आपको बता दे कि Tecno Spark 20 स्मार्टफोन एक बेहतरीन क्वालिटी वाले फीचर्स वाला स्मार्टफोन है। यह स्मार्टफोन कैमरा क्वालिटी के लिए काफी चर्चित है।

इस स्मार्टफोन से आप एक उच्च क्वालिटी वाली फोटो को शूट कर सकते हैं जो अन्य स्मार्टफोन की अपेक्षा काफी अच्छी निकलती है। टेक्नो के इस स्मार्टफोन में अनेक प्रकार की और भी खूबिया शामिल हैं। फोन में फर्राटेदार रैम भी शामिल है। इसी प्रकार इसमें पॉवरफुल बैटरी बैकअप भी मिल रहा है। जो एक हिसाब से लम्बे समय तक का बैकअप देती है। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में।

Tecno Spark 20 Smartphone: स्मार्टफोन में मिल रहे ये तगडे़ फीचर्स

टेक्नो स्पार्क एक बहुत ही बड़ी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी है। अभी तक के रिकॉर्ड में इस कंपनी ने जितने भी स्मार्टफोन लॉन्च किये हैं सभी में फीचर्स क्वालिटी बेमिसाल दी है। फोन में आपको 6.56 इंच का बड़ा एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है, इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट दिया गया है। फोन में उच्च परफॉर्मेंस के लिए Media Tek Helio G85 के साथ ही 16जीबी रैम के साथ 256जीबी का स्टोरेज मिल रहा है। यह स्मार्टफोन एन्ड्रॉयड के 14 वर्जन पर कार्य करता है।

Tecno Spark 20 Smartphone: फोन में तगड़ा है कैमरा और पॉवरफुल बैटरी

टेक्नो स्पार्क कंपनी एक बहुत ही शानदार डिजाइन वाले स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी है। इस स्मार्टफोन में आपको 50 मेगापिक्सल का कैमरा और 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन में इतनी तगड़ी कैमरा क्वालिटी है कि इससे शानदार सेल्फी ली जा सकती है। स्मार्टफोन में पॉवरफुल किस्म का 5000एमएएच वाला बैटरी बैकअप मिल रहा है। इसी के साथ फोन को मिनटों में चार्ज करने वाला 18 वॉट का फास्ट चार्जर भी मिल रहा है।

महत्वपूर्ण लिंक – Tecno Spark 20 Smartphone

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment