April 27, 2024
Vivo IQOO 11 Pro 5G

Vivo IQOO 11 Pro 5G: काल बनकर आ रहा Vivo का धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें मिल रही 16GB RAM, साथ में 50MP का कैमरा, जानिए फीचर्स

Vivo IQOO 11 Pro 5G: स्मार्टफोन के बाजार में वीवो कंपनी का कुछ अलग ही प्रकार का जलबा है। वीवो कंपनी ने ग्लोबल मार्केट में अपनी अलग ही पहचान बनाई हुई है। वीवो कंपनी एक प्रकार से नये जमाने की उभरती हुई कंपनी है। वीवो कंपनी ने अभी तक एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले स्मार्टफोन बनाकर तैयार किये हैं। जिन्हें वीवो के दीवानों ने दिल से इस कंपनी के स्मार्टफोन को इस्तेमाल किया है। वीवो कंपनी की विशेष खासियत है कि यह कंपनी कभी भी अपनी क्वालिटी से समझौता नही करती है। इसीलिए वीवो का नाम लोगों के दिलों में बसा हुआ है।

वीवो कंपनी जब भी कोई नया स्मार्टफोन लॉन्च करती है ग्राहको की मानो भीड़ सी उमड़ना शुरू हो जाती है। आज हम वीवो कंपनी के ऐसे ही धांकड़ फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Vivo IQOO 11 Pro 5G है। वीवो के इस स्मार्टफोन में तगड़ी रैम मिल रही है साथ में कैमरा भी बढ़िया मिल रहा है। काल बनकर आ रहा Vivo का धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें मिल रही 16GB RAM, साथ में 50MP का कैमरा, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Vivo IQOO 11 Pro 5G: वीवो स्मार्टफोन में मिल रहे ये धांकड़ फीचर्स

Vivo iQOO 11 Pro 5G सीरीज़ को विकसित करना शुरू किया, जिसमें महत्वपूर्ण फीचर एन्हांसमेंट होंगे। iQOO 11 सीरीज के विनिर्देशों के बारे में अधिक जानकारी के लिए आगे पढ़ें! सबसे पहले, डिस्प्ले के संबंध में, iQOO 11 स्पेक्स में 1440 x 3120 पिक्सल के साथ 6.78-इंच AMOLED और 120Hz रिफ्रेश रेट है। वीवो ने कहा है कि ये दोनों फोन स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 एसओसी के जारी होने के कुछ महीनों बाद उपलब्ध होंगे। इसके अलावा, पीछे की तरफ iQOO 11 कैमरे ट्रिपल 50MP प्राइमरी सेंसर + 13MP अल्ट्रा-वाइड स्नैपर + 13MP टेलीफोटो लेंस प्रदान करते हैं।

Vivo IQOO 11 Pro 5G: तगड़ी मिल रही स्मार्टफोन में रैम व अन्य फीचर्स

मेमोरी के संदर्भ में iQOO 11 सीरीज़ विभिन्न कॉन्फ़िगरेशन में आती है 128GB/ 8GB RAM, 256GB/ 8GB RAM, 256GB/ 12GB RAM, और 512GB/ 16GB RAM (कोई कार्ड स्लॉट नहीं)। वीवो के इस स्मार्टफोन में 120W फास्ट चार्जिंग के साथ 5000mAh की बैटरी सेल है, ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में एंड्रॉइड 13-आधारित ओरिजिन ओएस ओशन पर चलते हैं। इसके अलावा, इस गैजेट में आगे की ओर सेल्फी के लिए 16MP का कैमरा है। इस मॉडल में सेल्फी लेने के लिए 16MP का सिंगल लेंस भी है।

महत्वपूर्ण लिंक – Vivo IQOO 11 Pro 5G

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

LEN NEWS

नमस्कार दोस्तो ! मैंने यह बेवसाइट उन सभी दोस्तों के लिए बनाई है जो हिंदी राष्ट्रीय खबरें, उत्तर प्रदेश की खबरें, बुन्देलखण्ड की खबरें, ललितपुर की खबरें, राजनीति, विदेश की खबरें, मनोरंजन, खेल, मेरी आप सबसे एक गुजारिश है कि आप सब मेरे पोस्ट को शेयर करें, कमेन्ट करें और मेरी वेबसाइट की सदस्यता लें, आगे के अपडेट के लिए इस बेवसाइट में बने रहें, धन्यवाद। Arjun Jha Journalist management director Live Express News

View all posts by LEN NEWS →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime