April 27, 2024
Vivo X90 Pro Specs

Vivo X90 Pro Specs: Vivo का बेहतरीन फीचर्स वाला धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें मिल रही 12GB RAM, साथ में 50MP का क्लिक फोटो वाला कैमरा, जानिए फीचर्स

Vivo X90 Pro Specs: वीवो एक बेहतरीन मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी है। वीवो मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी ने अभी तक अनेकों बेहतरीन फीचर्स वाले स्मार्टफोन लॉन्च कर चुकी है। जिन्हें वीवो के चहेतों ने बड़े ही अंदाजा तरीके से इस्तेमाल किया है। वीवो एक ऐसी मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी है जो अपनी कंपनी के मोबाइल फोन बड़े ही तकनीकि तरीके से तैयार करती है।

वीवो मोबाइल फोन की खासियत रहती है कि इस कंपनी के मोबाइल फोन में कैमरा क्वालिटी काफी बेहतर होती है, इसके साथ इसमें फीचर्स भी बहुत ही लाजबाव होते हैं। आज हम वीवो के ऐसे ही बेहतरीन फीचर्स से भरपूर नये स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं जिसका नाम Vivo X90 Pro Specs है। वीवो के इस स्मार्टफोन की रैम क्वालिटी काफी बेहतर है इसके साथ इसकी कैमरा क्वालिटी भी काफी बेहतर है। Vivo का बेहतरीन फीचर्स वाला धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें मिल रही 12GB RAM, साथ में 50MP का क्लिक फोटो वाला कैमरा, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Vivo X90 Pro Specs: वीवो के इस स्मार्टफोन में मिल रहे ये धांकड़ फीचर्स

वीवो X90 सीरीज़ को पिछले महीने के अंत में तीन मॉडल्स के साथ चीन में लॉन्च किया गया था. X90 Pro, X90 और X90 Pro+। जनवरी 2023 में भारत सहित अंतरराष्ट्रीय स्तर पर फोन जारी करने की योजना है। विस्तार से, विवो हैंडसेट में 4870 एमएएच बैटरी बॉक्स है जो यूएसबी पावर डिलीवरी समर्थन के माध्यम से फास्ट चार्जिंग 65W का समर्थन करता है। इसके अलावा, वीवो डिवाइस अब ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में एंड्रॉइड 13-आधारित फनटच / ओरिजिन ओएस 3 पर चल रहा है। स्मार्टफोन के हार्डवेयर के बारे में कैसे. हुड के तहत, विवो फ्लैगशिप मीडियाटेक डायमेंसिटी 9200 चिपसेट से शक्ति प्राप्त करता है।

Vivo X90 Pro Specs: वीवो के इस स्मार्टफोन में है स्पीड वाली रैम व अन्य फीचर्स

वीवो डिवाइस के विभिन्न प्रकार हैं. 256GB/ 8GB RAM, 256GB/ 12GB RAM, और 512GB/ 12GB RAM (कोई कार्ड स्लॉट नहीं)। चलिए फोटोग्राफी सिस्टम पर चलते हैं वीवो एक्स90 प्रो कैमरे में पीछे की तरफ ट्रिपल लेंस हैं। इसमें 50MP प्राइमरी लेंस + 50MP टेलीफोटो + 8MP अल्ट्रा-वाइड सेंसर शामिल है। सामने की ओर, यह स्मार्टफोन सेल्फी लेने के लिए 32MP का सिंगल लेंस देता है। आइए डिस्प्ले के बारे में बात करते हैं। विस्तार से, वीवो एक्स90 प्रो स्पेक्स में 1260 x 2800 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 6.78 इंच की एमोलेड स्क्रीन है।

Facebook id click here
Home click here
Instagram click here
Twitter id click here
Youtube click here
Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

LEN NEWS

नमस्कार दोस्तो ! मैंने यह बेवसाइट उन सभी दोस्तों के लिए बनाई है जो हिंदी राष्ट्रीय खबरें, उत्तर प्रदेश की खबरें, बुन्देलखण्ड की खबरें, ललितपुर की खबरें, राजनीति, विदेश की खबरें, मनोरंजन, खेल, मेरी आप सबसे एक गुजारिश है कि आप सब मेरे पोस्ट को शेयर करें, कमेन्ट करें और मेरी वेबसाइट की सदस्यता लें, आगे के अपडेट के लिए इस बेवसाइट में बने रहें, धन्यवाद। Arjun Jha Journalist management director Live Express News

View all posts by LEN NEWS →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime