April 27, 2024
Vivo Y35 5G Smartphone

Vivo Y35 5G Smartphone: Vivo का दिल में तूफान मचाने वाला धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें मिल रही पॉवरफुल 5000mAh की बैटरी, साथ में बेहतरीन कैमरा क्वालिटी, जानिए फीचर्स

Vivo Y35 5G Smartphone: वीवो एक ऐसी मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी का नाम जिसकी तकनीकि से सभी दीवाने बन गये। दरअसल वीवो जैसी मोबाइल कंपनी अपने कुछ समय में ही बहुत कुछ कर गुजर गई। वीवो ने समय की गति को देखते हुये ऐसे बेहतरीन स्मार्टफोन बनाये कि लोग वीवो स्मार्टफोन के दीवाने हो गये। वीवो मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी की विशेष खासियत यह है कि यह कंपनी स्मार्टफोन के अंदर बेहतरीन फीचर्स देती है, जिसमें अगर वीवो की कैमरा क्वालिटी की बात की जाये तो अन्य फोन की तुलना में इसका कैमरा काफी बेहतरीन है।

इसके साथ वीवो में पॉवरफुल बैटरी बैकअप भी काफी अच्छा मिलता है, जिस कारण लोग मोबाइल बाजार में पहुंचकर अक्सर वीवो फोन की ही मांग करते हैं। आज ऐसे ही बेहतरीन तकनीकि से युक्त वीवो स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं जिसका नाम Vivo Y35 5G Smartphone है। वीवो का यह स्मार्टफोन काफी लाजबाव है, इस फोन में वीवो ने अनेक एक से बढ़कर एक फीचर्स दिये हैं। जिसमें इसकी कैमरा क्वालिटी की बात करें तो वह अजब और गजब है। Vivo का दिल में तूफान मचाने वाला धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें मिल रही पॉवरफुल 5000mAh की बैटरी, साथ में बेहतरीन कैमरा क्वालिटी, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Vivo Y35 5G Smartphone: वीवो के इस स्मार्टफोन में मिल रहे ये चकाचक फीचर्स

वीवो ने एक भव्य डिजाइन और विशाल बैटरी क्षमता के साथ शुरुआत की। Vivo Y35 5G स्पेक्स भी 720 x 1600 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.51-इंच IPS LCD प्रदर्शित करता है। वीवो हैंडसेट मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 चिपसेट को स्टोर करता है। सॉफ्टवेयर के बारे में Android 13 पर चलता है। भंडारण के रूप में 128GB/ 6GB RAM, 128GB/ 8GB RAM, और 256GB/ 8GB RAM (256GB तक विस्तार योग्य) के साथ आता है।

Vivo Y35 5G Smartphone: वीवो के इस स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी है अजब-गजब व अन्य फीचर्स

वीवो Y35 5G कैमरों में डुअल 13MP + 5MP सेंसर शामिल हैं, जबकि फ्रंट कैमरा सिंगल 5MP है। बैटरी के बारे में 5000mAh का जूस बॉक्स है। शानदार ऑप्टिक्स सिस्टम के लिए धन्यवाद, डिवाइस के पास इस दौर में एक और बिंदु है।

Facebook id click here
Home click here
Instagram click here
Twitter id click here
Youtube click here
Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

LEN NEWS

नमस्कार दोस्तो ! मैंने यह बेवसाइट उन सभी दोस्तों के लिए बनाई है जो हिंदी राष्ट्रीय खबरें, उत्तर प्रदेश की खबरें, बुन्देलखण्ड की खबरें, ललितपुर की खबरें, राजनीति, विदेश की खबरें, मनोरंजन, खेल, मेरी आप सबसे एक गुजारिश है कि आप सब मेरे पोस्ट को शेयर करें, कमेन्ट करें और मेरी वेबसाइट की सदस्यता लें, आगे के अपडेट के लिए इस बेवसाइट में बने रहें, धन्यवाद। Arjun Jha Journalist management director Live Express News

View all posts by LEN NEWS →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime