May 3, 2024
Xiaomi 11i 5G

Xiaomi 11i 5G: तूफानी फीचर्स से भरपूर Xiaomi का धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें मिल रही 8GB RAM, साथ में 5160mAh का तगड़ा बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स

Xiaomi 11i 5G: शाओमी बेहतरीन क्वालिटी के स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी है। शाओमी कंपनी के स्मार्टफोन आज कल मार्केट में लोग खूब पसंद कर रहे हैं। शाओमी कंपनी ने भी अभी तक अनेकों स्मार्टफोन बनाकर तैयार किये हैं, जिन्हें शाओमी के दीवानों ने खूब पसंद किये हैं। शाओमी कंपनी जब भी कोई अपना नया स्मार्टफोन मोबाइल मार्केट में उतारती है, ग्राहको की मानो भीड़ सी लगना शुरू हो जाती है। शाओमी कंपनी के स्मार्टफोन में खास बात यह रही है कि इस कंपनी के स्मार्टफोन में कैमरा से लेकर अनेक फीचर्स बड़े अच्छे मिल जाते हैं।

आज हम शाओमी के ऐसे ही बेहतरीन स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं जिसका नाम Xiaomi 11i 5G है। शाओमी के इस स्मार्टफोन में बेहतरीन किस्म के फीचर्स मिल रहे हैं। इसमें तगड़ी रैम मिल रही है साथ में बैटरी बैकअप भी अच्छा खासा मिल रहा है। तूफानी फीचर्स से भरपूर Xiaomi का धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें मिल रही 8GB RAM, साथ में 5160mAh का तगड़ा बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Xiaomi 11i 5G: शाओमी के इस स्मार्टफोन में मिल रहे ये फीचर्स

शाओमी कंपनी के स्मार्टफोन लोग बड़े ही दिल से पसंद करते हैं। शाओमी के इस स्मार्टफोन की रैम की बात करें तो इसमें 8 GB RAM | 128 GB ROM | Expandable Upto 1 TB है। जो स्मार्टफोन को बेहतरीन स्पीड देता है। शाओमी के इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 16.94 cm (6.67 inch) Full HD+ AMOLED Display है। इसकी कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इसमें 108MP Rear Camera | 16MP Front Camera है।

Xiaomi 11i 5G: शाओमी के इस स्मार्टफोन में है तगड़ी रैम व अन्य फीचर्स

आज कल के दौर में अक्सर लोग शाओमी के स्मार्टफोन ज्यादा लिये मिल जायेंगे, क्योकि इस कंपनी के स्मार्टफोन में अनेक प्रकार के फीचर्स मिल जाते हैं। शाओमी के इस स्मार्टफोन में बेहतरीन क्वालिटी का Mediatek Dimensity 920 Processor प्रोसेसर है। जो स्मार्टफोन को अच्छी ताकत देता है। इस स्मार्टफोन की बैटरी बैकअप की बात करें तो इसमें 5160 mAh Li-Polymer Battery है। जो स्मार्टफोन को पॉवरफुल बनाता है।

महत्वपूर्ण लिंक – Xiaomi 11i 5G

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

LEN NEWS

नमस्कार दोस्तो ! मैंने यह बेवसाइट उन सभी दोस्तों के लिए बनाई है जो हिंदी राष्ट्रीय खबरें, उत्तर प्रदेश की खबरें, बुन्देलखण्ड की खबरें, ललितपुर की खबरें, राजनीति, विदेश की खबरें, मनोरंजन, खेल, मेरी आप सबसे एक गुजारिश है कि आप सब मेरे पोस्ट को शेयर करें, कमेन्ट करें और मेरी वेबसाइट की सदस्यता लें, आगे के अपडेट के लिए इस बेवसाइट में बने रहें, धन्यवाद। Arjun Jha Journalist management director Live Express News

View all posts by LEN NEWS →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime