Vivo Y36 Black: 50MP रियर कैमरे के साथ तगड़ी क्वालिटी से चकाचक Vivo का सतरंगी स्मार्टफोन! रैम और बैटरी जबरदस्त, जानिए फीचर्स

Vivo Y36 Black: स्मार्टफोन की दुनिया में वीवो कंपनी का एक अलग ही स्टैंडर्ड है। वीवो कंपनी ने अभी तक के रिकॉर्ड में जितने भी स्मार्टफोन लॉन्च किये हैं सभी में फीचर्स क्वालिटी एकदम झकास दी गई है। वीवो कंपनी हमेशा ही तगड़ी क्वालिटी से भरपूर स्मार्टफोन तैयार करती है। वीवो कंपनी का जब भी कोई नया स्मार्टफोन मार्केट में धमाल मचाता है ग्राहकों की मानो भीड़ सी जुटना शुरू हो जाती है।

आज हम वीवो कंपनी के ऐसे ही धांकड़ फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Vivo Y36 Black है। वीवो कंपनी के स्मार्टफोन में तगड़ा कैमरा मिल रहा है। स्मार्टफोन में रैम और बैटरी बैकअप भी काफी दमदार है। 50MP रियर कैमरे के साथ तगड़ी क्वालिटी से चकाचक Vivo का सतरंगी स्मार्टफोन! रैम और बैटरी जबरदस्त, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Vivo Y36 Black: वीवो स्मार्टफोन में हैं ये सतरंगी फीचर्स

डिवाइस में सेल्फी के लिए वॉटरड्रॉप नॉच, स्क्रैच-रेसिस्टेंट फ्लोराइट एजी और ग्लिटर ग्लास बैक डिज़ाइन, IP54 वॉटर और डस्ट प्रोटेक्शन और सुरक्षा के लिए साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर शामिल है। वीवो डिवाइस आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉइड 13-आधारित फनटच ओएस 13 पर काम करता है। डिस्प्ले के बारे में क्या ख्याल है विस्तार से, विवो Y36 स्पेक्स 1080 x 2388 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.64-इंच आईपीएस एलसीडी की पेशकश करता है। इसके अलावा, इस फोन में 20:9 रेश्यो आस्पेक्ट है। Vivo Y36 5G को भारत में देश की नवीनतम पेशकश के रूप में घोषित किया गया है।

Vivo Y36 Black: तगड़ी मिल रही रैम और दमदार कैमरा क्वालिटी

विस्तार से इसमें 50MP प्राइमरी सेंसर + 2MP डेप्थ लेंस शामिल है। सेल्फी लेने और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में सिंगल 16MP स्नैपर है। इसके अलावा रोशनी को चालू रखने के लिए एक अच्छा 5000mAh जूस बॉक्स है जिसे USB-C पोर्ट के माध्यम से 44W तक चार्ज किया जाता है। मेमोरी डिपार्टमेंट के लिए वीवो डिवाइस 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज (1TB तक विस्तार योग्य) के साथ आता है। इमेजिंग के लिहाज से विवो Y36 कैमरे बैक सेटअप पर एक डुअल-लेंस पैक करते हैं।

महत्वपूर्ण लिंक – Vivo Y36 Black

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment