Viral News: भण्डारे की सब्जी में जब निकला सांप, तब लोगों के उड़ गए होश, मच गया हड़कंप

Viral News: चाहे शादी विवाह के सीजन में होने वाला खाना हो, या फिर कोई भण्डारा हो, ऐसी जगह पर अधिकतर लोग ज्यादा से ज्यादा जाते हैं और लजीज भोजन का आनंद भी लेते हैं। इंटरनेट पर एक विडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें दिखाया जा रहा है कि भण्डारे में परोसी जा रही सब्जी में एक बड़ा सांप चम्मच में फंस गया। जब ऐसा नजारा वहां खाने में बैठे लोगों ने देखा तो उनके होश उड़ गये।

बड़ी हैरान कर देने वाली बात यह है कि लोगों ने सांप को तब देखा जब उसे सब्जी में परोसने के लिए ले जाया जा रहा था। इस घटना को देखकर वहां उपस्थित लोगों में डर का माहौल व्याप्त हो गया। हालांकि अभी तक छोटी सी ऐसी चीजें देखने को मिलती थी, लेकिन ऐसा पहली बार देखने को मिला जब सब्जी में जिंदा सांप नजर आया।

Viral News: घटना हैरान कर देने वाली

सब्जी में जिंदा सांप नजर आने वाली घटना वहां उपस्थित सभी लोगों ने देखी। क्योकि यह घटना बड़ी ही हैरान कर देने वाली साबित हुई है। हालांकि अभी तक यह पुष्टि नही हो पायी है कि यह वीडियो कब और कहां का है। इसका खुलासा नही हो पाया है। हालांकि यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Viral News: यह घटना किसी भण्डारे की बताई जा रही

हालांकि इंटरनेट पर वायरल हुये इस वीडियो से यह तो स्पष्ट हो रहा है कि यह घटना किसी भण्डारे की है। अब सब्जी में जिंदा सांप कहां से आया और कैसे आया इसकी अभी तक किसी भी प्रकार की जानकारी सामने नही आयी है। लेकिन इंटरनेट पर यह वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे अनेकों सारे लोगों ने सोशल मीडिया के माध्यम से देखा है। जैसे ही इस वायरल वीडियो के बारे में और जानकारी आयेगी खबर के माध्यम से आप तक पहुंचाया जाएगा।

महत्वपूर्ण लिंक – OnePlus Nord CE 3 Lite 2024

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment