Xiaomi Redmi 12R: ताल ठोक देने वाला Xiaomi का सतरंगी स्मार्टफोन, इसमें मिल रहा 50MP का कैमरा, साथ में 5000mAh का बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स

Xiaomi Redmi 12R: शाओमी एक बहुत ही बड़ी तकनीकि से जुड़ी मोबाइल फोन बनाने वाली चायनीज कंपनी है। शाओमी के पास काफी लम्बे समय का मोबाइल फोन बनाने का अनुभव है। शाओमी कंपनी ग्लोबल मार्केट में आज के समय में अच्छा खासा रिकॉर्ड बनाये हुये हैं। शाओमी कंपनी ने अभी तक अनेकों सीरीज वाले एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले स्मार्टफोन बनाकर तैयार किये हैं। जिन्हें शाओमी के चाहने वालों ने दिल से इस कंपनी के स्मार्टफोन को पसंद किये हैं। शाओमी कंपनी जब भी कोई अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करती है ग्राहको की मोबाइल मार्केट में बाढ़ सी आ जाती है।

आज हम शाओमी कंपनी के ऐसे ही धांकड़ फीचर्स से भरपूर स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Xiaomi Redmi 12R है। शाओमी के इस स्मार्टफोन में तगड़ा कैमरा मिल रहा है साथ में बैटरी बैकअप भी बढ़िया मिल रहा है। ताल ठोक देने वाला Xiaomi का सतरंगी स्मार्टफोन, इसमें मिल रहा 50MP का कैमरा, साथ में 5000mAh का बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Xiaomi Redmi 12R: शाओमी स्मार्टफोन में मिल रहे ये जानदार फीचर्स

Xiaomi Redmi 12R विशाल स्टोरेज और हाई-एंड स्पेक्स के साथ लॉन्च हुआ। सबसे पहले प्रदर्शन पर आएं Xiaomi Redmi 12R स्पेक्स में 1080 x 2400 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन और 20:9 पहलू अनुपात के साथ 6.79-इंच IPS LCD शामिल है। समान प्रदर्शन के साथ यह कहना मुश्किल है कि इस दौर का विजेता कौन है। हुड के तहत Xiaomi हैंडसेट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 4 जेन 2 चिपसेट को स्टोर करता है। सॉफ्टवेयर के बारे में Xiaomi स्मार्टफोन 128GB/4GB रैम, 128GB/6GB रैम, 128GB/8GB रैम और 256GB/8GB रैम (256GB तक विस्तार योग्य) प्रदान करता है।

तगड़ा मिल रहा स्मार्टफोन में बैटरी बैकअप व अन्य फीचर्स

Xiaomi डिवाइस बेहतर प्रोसेसर के साथ जीतता है। सॉफ्टवेयर के बारे में हैंडसेट एंड्रॉइड 13 पर चलते हैं। इमेजिंग के लिहाज से Xiaomi Redmi 12R कैमरे में पीछे की तरफ डुअल 50MP +2MP लेंस हैं, जबकि फ्रंट कैमरा सिंगल 5MP लेंस है। सेल्फी खींचने के लिए सिंगल 8MP शूटर है। बैटरी के लिहाज से उनकी क्षमता 5000mAh की समान है।

महत्वपूर्ण लिंक – Xiaomi Redmi 12R

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment