Cement Sariya Bhav Update: सरिया और सीमेंट के दामों में आयी भारी गिरावट, पहले की अपेक्षा इतने गिर गये रेट, जानिए ताजा रेट

Cement Sariya Bhav Update: वर्तमान समय बड़ी तेजी से महंगाई की ओर बढ़ रहा है। हर चीज पर थोड़े-थोड़े रेटों पर इजाफा होने से आम गरीब लोगों की मुश्किलों बढ़ गई है। आज हम घर, मकान बनाने में आने वाली सामग्री सरिया और सीमेंट के ताजा रेटों के बारे में जानकारी दे रहे हैं। वैसे तो सरिया और सीमेंट के दाम हमेशा ही तेजी की ओर घटते और बढ़ते रहते हैं लेकिन हाल ही के समय में पहले की अपेक्षा सरिया और सीमेंट के दामों में काफी गिरावट देखने को मिली है,

जिस कारण से यह उन लोगों के लिए बहुत ही खास मौका है जो इस समय अपने घर और मकान का निर्माण करवाना चाहते हैं। क्योकि पहले की अपेक्षा सरिया और सीमेंट में अभी काफी गिरावट हुई है। सरिया और सीमेंट के दामों में आयी भारी गिरावट, पहले की अपेक्षा इतने गिर गये रेट, जानिए ताजा रेट, आइए जानते हैं सरिया और सीमेंट के ताजा भाव के बारे में।

Cement Sariya Bhav Update: समय-समय पर बढ़ते-घटते रहते हैं दाम

आज के समय में जो भी व्यक्ति घर, मकान बनवाने की सोच रहा है उसके लिए बहुत ही अच्छा और सुंदर अवसर है, क्योकि सरिया और सीमेंट के दाम अभी काफी सामान्य स्थिति पर चल रहे हैं। खबर के मुताबिक बता दे कि सरिया और सीमेंट के दाम समय-समय पर घटते और बढ़ते रहते हैं, इनके दामों की स्थिति भी शेयर मार्केट की तरह बनी रहती है।

Cement Sariya Bhav Update: ये चल रहे सरिया सीमेंट के ताजा दाम

वर्तमान में ताजा सरिया के दामो के बारे में बता दे तो अभी सरिया का दाम 56000 रूपये प्रति टन के हिसाब से चल रहा, जबकि सीमेंट के दाम अभी 390 रूपये प्रति बोरी के हिसाब से चल रहे हैं। सरिया और सीमेंट के दामों के बारे में बता दे तो अभी इनके दाम काफी सामान्य स्तर पर चल रहे हैं, ऐसे में उन लोगों के लिए यह बहुत ही अच्छा अवसर है, जो लोग अभी घर, मकान बनवाने की सोच रहे हैं।

महत्वपूर्ण लिंक – Oppo A78 Magic 5G

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment