Oppo A38: तहलका मचाने आ गया Oppo का सस्ता स्मार्टफोन, 128GB का मिल रहा स्टोरेज और पॉवरफुल बैटरी, जानिए फीचर्स

Oppo A38: ओप्पो कंपनी एक बेहतरीन किस्म के स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी है। ओप्पो कंपनी ने अभी हाल में एक जबरर्दस्त स्मार्टफोन लॉन्च किया है, जिसने भारतीय मोबाइल बाजार में खलबली मचा दी है। ओप्पो कंपनी द्वारा यह लेटेस्ट सीरीज निकाली गई है। ओप्पो कंपनी ने यह ग्राहकों के बजट को देखते हुये इस स्मार्टफोन को बनाया है। वैसे भी ओप्पो कंपनी हमेशा से ही बेहतरीन फीचर्स वाले मोबाइल फोन बनाती चली आयी है। ओप्पो कंपनी ने जिस स्मार्टफोन को लॉन्च किया है। उसका नाम Oppo A38 है। ओप्पो के इस स्मार्टफोन में अनेकों खासियतें शामिल हैं।

इस स्मार्टफोन में फीचर्स क्वालिटी काफी तगड़ी दी गई है। ओप्पो के इस स्मार्टफोन में कैमरा क्वालिटी काफी तगड़ी दी गई है, जो दूर से भी फोटो को काफी धांसू किस्म की खींचकर देता है। इसी प्रकार इसकी रैम क्वालिटी भी काफी तगड़ी है। तहलका मचाने आ गया Oppo का सस्ता स्मार्टफोन, 128GB का मिल रहा स्टोरेज और पॉवरफुल बैटरी, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Oppo A38: ओप्पो के इस स्मार्टफोन में मिल रहे ये धांसू फीचर्स

ओप्पो कंपनी ने जो हाल में ही सबसे कम बजट वाला स्मार्टफोन निकाला है उसमें फीचर्स क्वालिटी भी काफी तगड़ी दी गई है। इस स्मार्टफोन में 4जीबी की धांसू स्पीड से चलने वाली रैम मिल रही है। इस स्मार्टफोन के कलर की बात करें तो इसमें धांसू डिजाइन वाले कलर हैं। इसकी कीमत की बात करें तो यह मात्र 12,999 में मिल रहा है। यह स्मार्टफोन ऑनलाइन बिक्री वाली बेवसाइट पर आसानी से मिल जायेगा।

Oppo A38: तगड़ा मिल रहा कैमरा और रैम

ओप्पो के इस स्मार्टफोन के आगे के फीचर्स के बारे में अगर चर्चा करें तो इसमें 50 मेगापिक्सल का धांसू कैमरा मिल रहा है। इसका सेल्फी 5 मेगापिक्सल का कैमरा और प्राइमरी 2 मेगापिक्सल का कैमरा मिल रहा है। स्मार्टफोन में पॉवरफुल बैटरी बैकअप भी मिल रहा है जो 5000एमएएच पर कार्य करता है। इसका प्रोसेसर भी काफी धांकड़ मिल रहा है। जो स्मार्टफोन को काफी स्मूथ बनाता है।

महत्वपूर्ण लिंक – Oppo A38

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment