Google Pixel 8: iPhone को नानी याद दिलाने आया Google Pixel का दमदार स्मार्टफोन! डिजाइन देखकर लड़कियां हो गई एक ही बार में फिदा, जानिए फीचर्स

Google Pixel 8: गूगल पिक्सल एक बहुत ही बड़ी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी है। वैसे भी गूगल को लोग बहुत ही अच्छी तरह से जानते और पहचानते हैं, क्योकि जब गूगल जैसी कंपनी इतना बड़ा सर्च इंजन चला रही है तो उसके हर प्रोडक्ट की तो बात ही निराली है। गूगल हमेशा ही अपने प्रोडक्ट काफी दमदार तौर के तैयार करती है। गूगल पिक्सल ने अभी तक के रिकॉर्ड में जितने भी सीरीज वाले मोबाइल तैयार किये हैं सभी में फीचर्स बड़े दमदार निकले हैं।

आज हम गूगल पिक्सल के ऐसे ही धांकड़ फीचर्स से भरपूर स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Google Pixel 8 है। गूगल पिक्सल का यह स्मार्टफोन काफी जानदार है, फीचर्स क्वालिटी इसमें झकास तौर की है। लोग इसे एक बार खरीदने के बाद काफी दिनों तक संतुष्ठ हो जाते हैं। iPhone को नानी याद दिलाने आया Google Pixel का दमदार स्मार्टफोन! डिजाइन देखकर लड़कियां हो गई एक ही बार में फिदा, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Google Pixel 8: गूगल पिक्सल में हैं धमाकेदार फीचर्स

कैमरा क्वालिटी के बार में अगर जाने तो इसमें 50 मेगापिक्सल का दमदार कैमरा भी मिल रहा है। सबसे अच्छी बात यह है कि यह स्मार्टफोन 5जी तौर पर काम करता है। गूगल पिक्सल कंपनी के इस स्मार्टफोन की रैम क्वालिटी की अगर बात करें तो इसमें स्पीड से चलने वाली 12जीबी की रैम मिल रही है। इसी के साथ ही इसमें पॉवरफुल 5050 एमएएच का बैटरी बैकअप भी मिल रहा है।

Google Pixel 8: तगड़ी है रैम और दमदार अन्य फीचर्स

सभी फीचर्स कुल मिलाकर इस स्मार्टफोन के काफी दमदार है। गूगल पिक्सल कंपनी ने यह जो स्मार्टफोन निकाला है यह काफी धांसू वैरियंट के तौर पर लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन में अनेकों बेहतरीन फीचर्स क्वालिटी शामिल है। इसके अगर प्रोसेसर की बात की जाये तो इसमें स्पीड वाला धांसू किस्म का प्रोसेसर मिल रहा है।

महत्वपूर्ण लिंक – Google Pixel 8

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment