Nokia Zeno Lite Phone: जादुई फीचर्स के साथ लॉन्च होगा Nokia का धांसू स्मार्टफोन, मिलेगी 18GB RAM और 200MP कैमरा

Nokia Zeno Lite Phone: नोकिया वर्षों से मोबाइल की दुनिया में जबरदस्त लोगों के बीच में बनी हुई है। तकनीकि के मामले में अगर नोकिया की बात की जाए तो बात ही कुछ निराली है। नोकिया एक ऐसी स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी है जिसने लोगों के दिलों को जीता है। जब भी नोकिया का कोई भी स्मार्टफोन लॉन्च होता है ग्राहकों की नींद उड़ जाती है।

आज हम नोकिया के ऐसे ही धांसू फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिसका नाम Nokia Zeno Lite Phone होगा। आने वाले समय में नोकिया ऐसा ही जबरदस्त फीचर्स क्वालिटी वाला स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। जिसके फीचर्स की बात की निराली होगी। नोकिया के इस फोन में आपको फर्राटेदार रैम मिलेगी साथ ही दमदार कैमरा भी होगा। आइए जानते हैं इसके फीचर्स के बारे में।

Nokia Zeno Lite Phone: ये होंगे नोकिया स्मार्टफोन में फीचर्स

नोकिया ज़ेनो लाइट एचडीएम ग्लोबल का एक शक्तिशाली स्मार्टफोन है। बैटरी के लिहाज से नोकिया स्मार्टफोन में 8500mAh का एनर्जी बॉक्स है। जहां तक ​​प्लेटफॉर्म की बात है, नोकिया डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 SoC का उपयोग करता है। जहां तक ​​डिस्प्ले की बात है, नोकिया ज़ेनो लाइट स्पेक्स में 4K रेजोल्यूशन के साथ 6.9-इंच सुपर AMOLED है।

Nokia Zeno Lite Phone: दमदार रैम के साथ फोटोशूट कैमरा

हुड के तहत नोकिया डिवाइस में 12GB/16GB/18GB रैम के साथ 256GB/512GB/1TB इंटरनल स्टोरेज है। नोकिया फोन में माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1टीबी का एक्सटर्नल स्टोरेज सपोर्ट है। नोकिया बीस्ट ने इस दौर में जबरदस्त मेमोरी के साथ अंक हासिल किया। ऑप्टिक्स सिस्टम की ओर बढ़ते हुए, नोकिया ज़ेनो लाइट कैमरे में पीछे की तरफ क्वाड 200MP प्राइमरी लेंस + 50MP अल्ट्रावाइड शूटर + 16MP डेप्थ सेंसर + 8MP मैक्रो स्नैपर मिलता है। सामने की तरफ, सेल्फी लेने के लिए इसमें सिंगल 64MP स्नैपर है। नोकिया टीम ने बेहतर कैमरे के साथ आखिरी राउंड जीता।

महत्वपूर्ण लिंक – Nokia Zeno Lite Phone

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment