Motorola Edge 50 Smartphone: चमकदार फोटो शूट करेगा Moto का ये स्मार्टफोन, इसमें 64MP कैमरा और 5500mAh बैटरी बैकअप

Motorola Edge 50 Smartphone: तकनीकि के क्षेत्र में मोटोरोला एक बहुत ही पुरानी मोबाइल फोन निर्माता कंपनी है। Moto वर्षों से बेहतरीन फीचर्स वाले फोन बनाती चली आ रही है। मोटोरोला ने जितनी भी सीरीज वाले फोन लॉन्च किये हैं सभी एक नंबरी निकले हैं। ग्लोबल मार्केट में मोटोरोला का अलग ही जलजला कायम रहता है।

हम आपको मोटोरोला के तगड़े फीचर्स वाले smartphone के बारे में पूरी जानकारी दे रहे हैं जिसका नाम Motorola Edge 50 Smartphone है। अगर आप भी एक अच्छा और दमदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन खरीदने का विचार बना रहे हैं तो मोटोरोला का यह फोन काफी जानदार है, क्योकि इस फोन में आपको तगड़ी क्वालिटी वाला कैमरा दिया हुआ है। साथ ही इसमें अच्छा बैटरी बैकअप भी है। आइए जानते हैं इसके फीचर्स के बारे में।

Motorola Edge 50 Smartphone: मोटोरोला स्मार्टफोन की ये है फीचर्स क्वालिटी

मोटोरोला फ्लैगशिप में 128GB/8GB रैम, 256GB/8GB रैम और 256GB/12GB रैम (कोई कार्ड स्लॉट नहीं) है। यह ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में एंड्रॉइड 14 पर चलता है। मोटोरोला मशीन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 SoC प्रदान करती है और एंड्रॉइड 14 पर काम करती है। मोटोरोला कंपनी के स्मार्टफोन में हमेशा ही उच्च क्वालिटी वाली रैम भी मिल जाती है। कंपनी इस बात का विशेष ध्यान रखती है। किसी भी स्मार्टफोन में अगर उसकी रैम क्वालिटी बड़े स्टोरेज वाली है तो वह फोन काफी तगड़ा माना जाता है।

Motorola Edge 50 Smartphone: फोटोशूट कैमरा के साथ पॉवरफुल बैटरी बैकअप

अधिक मजबूत हार्डवेयर के कारण Motorola Edge 50 Fusion स्पेक्स में 1080 x 2400 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन वाला 6.7-इंच P-OLED है। उच्च रिज़ॉल्यूशन के साथ, मोटोरोला राक्षस इस बार फिर से जीत गया। बैटरी क्षमता की ओर बढ़ें Moto फ्लैगशिप 5500mAh बैटरी सेल से बिजली लेता है. मोटोरोला एज 50 फ्यूज़न कैमरे दोहरे 50MP + 13MP रियर लेंस और फ्रंट-फेसिंग स्नैपर पर एक 32MP स्नैपर पैक करते हैं। सैमसंग बीस्ट को उच्च कैमरा रिज़ॉल्यूशन के साथ अंतिम राउंड में अंक मिलता है।

महत्वपूर्ण लिंक – Motorola Edge 50

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment