April 27, 2024
Huawei Enjoy 50z

Huawei Enjoy 50z: लड़कियों से अखियां लड़ाने वाला Huawei का एक नंबरी स्मार्टफोन, इसमें मिल रही 16GB RAM, साथ में 50MP का कैमरा, जानिए फीचर्स

Huawei Enjoy 50z: मोबाइल तकनीकि क्षेत्र में हुआवेई कंपनी का कोई जबाव ही नही है, हुआवेई कंपनी के पास बेहतरीन किस्म की मोबाइल बनाने की तकनीकि है। वैसे भी हुआवेई कंपनी अपने ग्राहकों के लिए विशेष तौर पर बड़े ही खुश मिजात होते हुये मोबाइल फोन को तैयार करती है। जब भी हुआवेई जैसी कंपनी का नया स्मार्टफोन मोबाइल मार्केट में लॉन्च होता है ग्राहक मानो बाजार में पट पड़ते हैं। हुआवेई कंपनी के स्मार्टफोन लाइन लगाकर बिक जाते हैं और पता ही नही चलता है कि ऑनलाइन मार्केट में इस कंपनी के स्मार्टफोन कब आउट ऑफ स्टॉक हो गये।

आज हम हुआवेई कंपनी के ऐसे ही धांकड़ स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Huawei Enjoy 50z है। हुआवेई कंपनी के इस स्मार्टफोन में तगड़ी स्पीड वाली रैम मिल रही है साथ में कैमरा क्वालिटी भी काफी बेहतरीन मिल रही है। लड़कियों से अखियां लड़ाने वाला Huawei का एक नंबरी स्मार्टफोन, इसमें मिल रही 16GB RAM, साथ में 50MP का कैमरा, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Huawei Enjoy 50z: हुआवेई कंपनी के इस स्मार्टफोन में मिल रहे ये फीचर्स

हुवावे एन्जॉय 50z शक्तिशाली हार्डवेयर के साथ आता है। हुआवेई एन्जॉय 50z स्पेक्स में 720 x 1600 पिक्सल के साथ 6.52 इंच का आईपीएस एलसीडी है। हुवावे डिवाइस को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778जी 4जी चिपसेट से पावर मिलती है। Huawei डिवाइस तीन विकल्पों में आता है: 128GB/6GB RAM, 256GB/ 6GB RAM, और 256GB 8GB RAM (256GB तक विस्तार योग्य)।

Huawei Enjoy 50z: हुआवेई कंपनी के इस स्मार्टफोन में है तगड़ी रैम व अन्य फीचर्स

Huawei मॉन्स्टर Google Play सेवाओं के बिना हार्मनीओएस 2.0 पर काम करता है, जबकि इसके Android 13-आधारित हैं। कैसे एक प्रकाशिकी प्रणाली और बैटरी के बारे में इमेजिंग की दृष्टि से, Huawei Enjoy 50z कैमरा 50MP + 2MP + 2MP लेंस पैक करता है। बैटरी के लिहाज से हुआवेई फ्लैगशिप में 5000mAh का जूस बॉक्स है।

महत्वपूर्ण लिंक – Huawei Enjoy 50z

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

LEN NEWS

नमस्कार दोस्तो ! मैंने यह बेवसाइट उन सभी दोस्तों के लिए बनाई है जो हिंदी राष्ट्रीय खबरें, उत्तर प्रदेश की खबरें, बुन्देलखण्ड की खबरें, ललितपुर की खबरें, राजनीति, विदेश की खबरें, मनोरंजन, खेल, मेरी आप सबसे एक गुजारिश है कि आप सब मेरे पोस्ट को शेयर करें, कमेन्ट करें और मेरी वेबसाइट की सदस्यता लें, आगे के अपडेट के लिए इस बेवसाइट में बने रहें, धन्यवाद। Arjun Jha Journalist management director Live Express News

View all posts by LEN NEWS →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime