April 27, 2024
Motorola E32 Smartphone

Motorola E32 Smartphone: Motorola का धमाकेदार फीचर्स वाला धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें मिल रहा 50MP का बेहतरीन कैमरा, साथ में तगड़ा बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स

Motorola E32 Smartphone: मोटोरोला एक ऐसी मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी जो अपने तकनीकि क्षेत्र में काफी आगे है। मोटोरोला मोबाइल फोन बनाने का कार्य आज से नहीं बल्कि वर्षों से करती चली आ रही है। मोटोरोला के मोबाइल फोन एक उच्च तकनीकि से युक्त होते हैं जिन्हें चलाने पर एक अजब सा अनुभव महशूस होता है। मोटोरोला जैसी कंपनी जब भी कोई नया स्मार्टफोन लॉन्च करती है, खरीददारों की मानो होड़ सी लग जाती है। मोटोरोला मोबाइल फोन कंपनी ने अभी तक एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन लॉन्च कर दिये हैं। जिन्हें लोगों ने खूब पसंद किया है। एक समय था जब मोटोरोला जैसी मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी मोटोरोला के वायरलेस वाले मोबाइल फोन बनाया करती थी।

अब आज का समय पूरी तरह से बदल चुका है। ऐसे में अब स्मार्टफोन का जमाना आ गया है, इस स्मार्टफोन के जमाने में भी मोटोरोला नये-नये बेहतरीन फीचर्स से भरपूर स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है। आज हम मोटोरोला के ऐसे ही बेहतरीन स्मार्टफोन के बारे मंे बात कर रहे हैं जिसका नाम Motorola E32 Smartphone है। मोटोरोला के इस स्मार्टफोन में अनेकों एक से बढ़कर एक फीचर्स दिये गये हैं। Motorola का धमाकेदार फीचर्स वाला धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें मिल रहा 50MP का बेहतरीन कैमरा, साथ में तगड़ा बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Motorola E32 Smartphone: मोटोरोला के इस स्मार्टफोन में हैं ये धांकड़ फीचर्स

मोटोरोला में एक अद्वितीय कैमरा और आकर्षक डिज़ाइन है। इसके अलावा, Moto E32 स्पेक्स में 720 x 1600 पिक्सल के साथ 6.5 इंच का IPS LCD है। हुड के तहत स्मार्टफोन एंड्रॉइड 12 को ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में बूट करते हैं। मोटोरोला फोन Mediatek Helio G37 को 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज (माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के माध्यम से 256GB तक विस्तार योग्य) प्रदान करता है। स्मार्टफोन इस बार समान मेमोरी क्षमता के साथ जीतते हैं। चलिए अगले दौर की ओर बढ़ते हैं।

Motorola E32 Smartphone: मोटोरोला के इस स्मार्टफोन में है ये बेहतरीन फीचर्स

Moto E32 कैमरे में दोहरे 50MP + 2MP सेंसर और सामने की ओर एक 8MP का सेल्फी लेंस है। मोटोरोला डिवाइस में समान 5000mAh एनर्जी सेल है। तो, मोटोरोला फोन बेहतर सेल्फी कैमरा रिज़ॉल्यूशन के साथ अंतिम दौर जीत जाता है।

Facebook id click here
Home click here
Instagram click here
Twitter id click here
Youtube click here
Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

LEN NEWS

नमस्कार दोस्तो ! मैंने यह बेवसाइट उन सभी दोस्तों के लिए बनाई है जो हिंदी राष्ट्रीय खबरें, उत्तर प्रदेश की खबरें, बुन्देलखण्ड की खबरें, ललितपुर की खबरें, राजनीति, विदेश की खबरें, मनोरंजन, खेल, मेरी आप सबसे एक गुजारिश है कि आप सब मेरे पोस्ट को शेयर करें, कमेन्ट करें और मेरी वेबसाइट की सदस्यता लें, आगे के अपडेट के लिए इस बेवसाइट में बने रहें, धन्यवाद। Arjun Jha Journalist management director Live Express News

View all posts by LEN NEWS →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime