Nokia 105 Classic: Nokia लाया मात्र 999 रूपए में धांसू फोन, मोबाइल से आप UPI Payment भी आसानी से कर सकेंगे

Nokia 105 Classic: nokia 105 2g 2023| nokia 105 2g| नोकिया कंपनी की जितनी भी तारीफ की जाए उतनी कम है, क्योकि नोकिया कंपनी ऐसे फीचर्स क्वालिटी वाले फोन बनाती है, जो शायद ही कोई और कंपनी बना सके। नोकिया कंपनी के फोन में फीचर्स कुछ अजब-गजब किस्म के मिल जाते हैं। नोकिया कंपनी ने इनबिल्ट के साथ यूपीआई वाला नया धमाकेदार Nokia 105 Classic फोन को लॉन्च किया है। इस फोन में फीचर्स ऐसे हैं कि आप बिना स्मार्टफोन के यूपीआई पेमेंट कर सकते हैं। फोन की शुरूआती कीमत मात्र 999 रूपए है।

वैसे भी अधिकतर लोगों की पसंद रहती है कि उनके पास एक अच्छा और सस्ता सा फोन हो, जो अनेकों फीचर्स से भरपूर हो, इसी कमी को देखते हुये नोकिया ने यह बेहतरीन फोन को बनाया है। जो अनेकों फीचर के साथ सक्षम है। आइए जानते हैं नोकिया के इस नए बेहतरीन फीचर्स वाले फोन के बारे में आगे।

Nokia 105 Classic: नोकिया के इस फोन में ये मिल रहे फीचर्स

नोकिया कंपनी के इस नये सस्ते दामों वाले फोन की खासियत के बारे में अगर बात करें तो इसमें वायरलेस एफएम रेडिया है और इसे डयेबिलिटी टेस्टिंग के तहत उतारा गया है। फोन में कीपैड पर प्रत्येक बटन के आसपास दूरी का भी विशेत तौर पर ध्यान दिया गया है। जिस कारण से कोई भी इसके अंधेरे में भी नंबर को डायल कर सकता है। फोन में एर्गोनोमिक डिजाइन और कॉम्पैक्ट साइज है इसमें 800एमएएच का तगड़ा बैटरी बैकअप भी दिया गया है।

Nokia 105 Classic: महज इतनी है नोकिया के फोन की कीमत

नोकिया कंपनी के इस दमदार फोन की कीमत के बारे में अगर बात करें तो यह फोन बहुत ही सस्ते दामों पर मिल रहा है। यह फोन मात्र 999 रूपए की कीमत में मिल रहा है। नोकिया कंपनी ने इसे चार वेरिएंट में लॉन्च किया है। जिसमें सिंगल सिम और डुअल सिम दिया गया है। नोकिया के इस फोन को कोई भी नोकिया की वेबसाइट से और ऑफलाइन स्टोर्स से भी आसानी से खरीद सकता है।

महत्वपूर्ण लिंक – Nokia 105 Classic

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment