Redmi Note 12R: गदर काटने आ गया Redmi का धुंआधार स्मार्टफोन, रैम और कैमरा जबरदस्त, जानिए फीचर्स

Redmi Note 12R: रेडमी कंपनी स्मार्टफोन की दुनिया में एक बहुत ही भरोसेमंद स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी है। रेडमी ने अभी तक के रिकॉर्ड में अनेकों फीचर्स वाले एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन बनाकर तैयार किये हैं। जिन्हें रेडमी के ग्राहकों ने बड़े ही शौक से पसंद किये हैं। ग्लोबल मार्केट में तो रेडमी कंपनी का अच्छा खासा दबदबा कायम है। आज हम रेडमी कंपनी के ऐसे ही धांकड़ फीचर्स से भरपूर स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Redmi Note 12R है।

रेडमी कंपनी के इस स्मार्टफोन में फीचर्स क्वालिटी काफी दमदार है। स्मार्टफोन में फर्राटेदार रैम मिल रही है। इसी के साथ ही इसमें बैटरी और कैमरा क्वालिटी भी काफी दमदार है। गदर काटने आ गया Redmi का धुंआधार स्मार्टफोन, रैम और कैमरा जबरदस्त, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Redmi Note 12R: रेडमी स्मार्टफोन में मिल रहे ये धुंआधार फीचर्स

सबसे पहले डिस्प्ले के संबंध में Redmi Note 12R स्पेक्स 1080 x 2400 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.79-इंच OLED की पेशकश करता है। इस साल कंपनी इस श्रृंखला का विशेष संस्करण पेश करने की योजना बना रही है, जिसे Redmi Note 12R कहा जाएगा। हमने विभिन्न वेबसाइटों पर वेनिला रेडमी नोट 12आर हैंडसेट की एक झलक देखी। इसके अलावा, यह Xiaomi फोन 20:9 आस्पेक्ट रेशियो और 120Hz रिफ्रेश रेट को भी स्पोर्ट करता है। Xiaomi हैंडसेट हार्डवेयर विभाग के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 4 जेन 1 के बजाय क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 4 जेन 2 चिपसेट प्रदान करता है।

Redmi Note 12R: तगड़ी मिल रही रैम और धांसू कैमरा

इमेजिंग के लिहाज से Redmi Note 12R कैमरे रियर सेटअप पर ट्रिपल लेंस पैक करते हैं। इसमें 50MP प्राइमरी लेंस + 8MP अल्ट्रा-वाइड लेंस + 2MP मैक्रो सेंसर शामिल है। सॉफ्टवेयर के संबंध में Xiaomi स्मार्टफोन ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में एंड्रॉइड 13 के साथ आता है और 5G को सपोर्ट करता है। Xiaomi हैंडसेट के विभिन्न स्टोरेज वेरिएंट हैं. 256GB/8GB रैम, 256GB/12GB रैम, और 512GB/12GB रैम (कोई कार्ड स्लॉट नहीं)। फ्रंट-फेसिंग लेंस के लिए, हमें एक 16MP का कैमरा मिलता है। कैसे क्षमता के बारे में Xiaomi स्मार्टफोन का पावरहाउस एक विशाल 5000mAh बैटरी सेल है।

महत्वपूर्ण लिंक – Redmi Note 12R

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment