Vivo T2 Pro 5G: Vivo की नई पेशकश! 16GB RAM और 64MP कैमरा वाला धांकड़ स्मार्टफोन, जानिए फीचर्स

Vivo T2 Pro 5G: vivo t2 pro 5g specs| vivo t2 pro 5g price| vivo t2 pro 5g review| वीवो कंपनी स्मार्टफोन की दुनिया में एक मजी हुई अनुभवशील कंपनी है। वीवो कंपनी ने अभी तक के रिकॉर्ड में जितने भी स्मार्टफोन लॉन्च किये हैं सभी में फीचर्स अच्छे दिये गये हैं। अभी हाल ही में वीवो ने Vivo T2 Pro 5G नाम का धमाकेदार स्मार्टफोन लॉन्च किया है। स्मार्टफोन में तगड़ी रैम के साथ ही दमदार फीचर्स वाला कैमरा भी मिल रहा है।

इसी के साथ ही स्मार्टफोन की कीमत भी कुछ ज्यादा नही है, बल्कि इस फोन को हर कोई बड़ी ही आसानी से खरीद सकता है। वीवो ने अभी तक अपने टी-सीरीज वाले अनेकों स्मार्टफोन को लॉन्च कर चुकी है, लेकिन इस स्मार्टफोन में कुछ अलग ही तौर के खासा फीचर्स शामिल किये हैं। स्मार्टफोन ने वैसे रूस मंे अपना ग्लोबल डेब्यू किया है। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में आगे।

Vivo T2 Pro 5G: वीवो में ये मिल रहे तगड़े स्पेसिफिकेशन

वीवो कंपनी के इस नए लॉन्च स्मार्टफोन के फीचर्स क्वालिटी के बारे में पूर्ण रूप से बता दे तो इसमें 90 हाटर््स रिफ्रेश रेट के साथ ही फुल एचडी प्लस की रिजॉल्यूशन वाली डिस्प्ले शामिल है। इसे मीडियाटेक के हेलियो जी-99 प्रोसेसर से लैस किया गया है। जबकि इसमें स्कॉट जेनसेशन ग्लास का उपयोग भी किया गया है। स्मार्टफोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ ही 3.5 एमएम ऑडियो जैक है।

Vivo T2 Pro 5G: स्मार्टफोन में रैम और कैमरा जबर्दस्त

वीवो कंपनी के इस नए स्मार्टफोन की जितनी भी तारीफ की जाए उतनी ही कम है, क्योकि फीचर्स क्वालिटी ही कुछ अजब ऐसी है। फोन में 16जीबी रैम के साथ ही 256जीबी स्टोरेज दिया है। फोन फनटचओएस 13 पर काम करता है। इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 32जीबी का सेल्फी कैमरा शामिल है। स्मार्टफोन में 4600एमएएच की पॉवरफुल बैटरी और 66 वॉट का चार्जिंग सपोर्ट है।

महत्वपूर्ण लिंक – Vivo T2 Pro 5G

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment