Nokia 1100 Pro review: Apple का रिकॉर्ड तोड़ने आया Nokia का धांकड़ स्मार्टफोन, कैमरा और रैम है धांसू, जानिए फीचर्स

Nokia 1100 Pro review: नोकिया कंपनी काफी लम्बे समय से मोबाइल फोन बनाने वाली तगड़ी कंपनी है। नोकिया कंपनी के पास मोबाइल फोन बनाने वाली तकनीकि का अच्छा खासा अनुभव है। नोकिया कंपनी ने अभी तक के रिकॉर्ड में एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले अनेकों स्मार्टफोन बनाकर तैयार किये हैं। जिन्हें नोकिया के दीवानों ने दिल से पसंद किये हैं। ग्लोबल मार्केट में तो नोकिया कंपनी का जलबा ही कुछ अलग अंदाज से निराला है। नोकिया का जब भी कोई खास स्मार्टफोन मोबाइल मार्केट में आता है ग्राहकों की मानो बाढ़ सी आ जाती है।

नोकिया के इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में बता दे तो इसमें तगड़ी रैम और कैमरा मिल रहा है। इसी के साथ ही बैटरी भी धांसू है। आज हम नोकिया के ऐसे ही तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Nokia 1100 Pro review है। नोकिया के इस स्मार्टफोन में काफी सारे फीचर्स शामिल हैं। Apple का रिकॉर्ड तोड़ने आया Nokia का धांकड़ स्मार्टफोन, कैमरा और रैम है धांसू, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Nokia 1100 Pro review: नोकिया स्मार्टफोन में मिल रहे ये तगड़े फीचर्स

मेमोरी यूनिट के लिए नोकिया डिवाइस में 8GB रैम और 256GB ROM (माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 512GB तक विस्तार योग्य) है। स्क्रीन के बारे में Nokia में 2K रिज़ॉल्यूशन वाला 3.7-इंच AMOLED और एक विशेष QWERTY कीबोर्ड है। Nokia डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 650 चिपसेट का उपयोग करता है। नोकिया एक बेहतरीन ऑप्टिक्स सिस्टम के साथ आता है। 

Nokia 1100 Pro review: धांसू मिल रही स्मार्टफोन में रैम और कैमरा

बैटरी के लिहाज से नोकिया बीस्ट में 6200mAh जूस बॉक्स है। Nokia डिवाइस एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलते हैं। Nokia 1100 में 64MP का रियर सेंसर और सिंगल 12MP का फ्रंट-फेसिंग स्नैपर है। Nokia हैंडसेट बड़ी बैटरी के साथ इस दौर में जीत जाता है। सेल्फी और वीडियो कॉल कैप्चर करने के लिए 16MP का फ्रंट-फेसिंग शूटर है।

महत्वपूर्ण लिंक – Nokia 1100 Pro review

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment