Samsung Galaxy A53 Turbo: 64MP तगड़े कैमरा के साथ आया Samsung का दबंग स्मार्टफोन, बैटरी रैम जबर्दस्त, जानिए फीचर्स

Samsung Galaxy A53 Turbo: सैमसंग कंपनी तकनीकि की दुनिया में एक बेहतरीन और विश्वनीय कंपनी है। सैमसंग कंपनी ने अभी तक के रिकॉर्ड में एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले अनेकों स्मार्टफोन बनाकर तैयार किये हैं। इन सभी स्मार्टफोन की सीरीज को सैमसंग के चाहने वालों ने दिल से पसंद किये हैं। सैमसंग कंपनी का ग्लोबल मार्केट में तो अलग ही तौर से जलजला कायम है। सैमसंग कंपनी का जब भी कोई नया स्मार्टफोन लॉन्च होता है ग्राहकों की मानो बाजार में भीड़ सी उमड़ पड़ती है।

सैमसंग कंपनी के इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में अगर बात करें तो इसमें तगड़ी कैमरा क्वालिटी मिल रही है इसी के साथ ही बैटरी और रैम भी काफी जानदार मिल रही है। आज हम सैमसंग के ऐसे ही धांकड़ फीचर्स से भरपूर स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Samsung Galaxy A53 Turbo है। सैमसंग के इस स्मार्टफोन में तगड़े फीचर्स हैं। 64MP तगड़े कैमरा के साथ आया Samsung का दबंग स्मार्टफोन, बैटरी रैम जबर्दस्त, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Samsung Galaxy A53 Turbo: सैमसंग स्मार्टफोन में मिल रहे ये सतरंगी फीचर्स

सैमसंग हैंडसेट विभिन्न वैरिएंट को स्पोर्ट करता है. 128GB/ 4GB RAM, 128GB/ 6GB RAM, 128GB/ 8GB RAM, 256GB/ 6GB RAM, और 256GB/ 8GB RAM (256GB तक एक्सपैंडेबल)। Samsung Galaxy A53 5G शानदार बैटरी क्षमता और प्रभावशाली स्पेक्स के साथ दिखाई देता है। सैमसंग गैलेक्सी ए53 5जी में 6.5 इंच का सुपर एमोलेड 1080 x 2400 पिक्सल है।

Samsung Galaxy A53 Turbo: धांसू मिल रही स्मार्टफोन में रैम और कैमरा

सैमसंग गैलेक्सी A53 5G कैमरे रियर सेटअप में क्वाड 64MP + 12MP + 5MP + 5MP लेंस पैक करते हैं। इसके अतिरिक्त, यह फोन सेल्फी के लिए 32MP के फ्रंट-फेसिंग शूटर को रॉक करता है। अधिक महत्वपूर्ण स्मृति के लिए धन्यवाद, सैमसंग टीम फिर से जीत जाती है। बैटरी के लिहाज से, सैमसंग फ्लैगशिप में 5000mAh का जूस बॉक्स है।

महत्वपूर्ण लिंक – Samsung Galaxy A53 Turbo

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment