Lava Blaze Curve 5G: स्टाइलिश लुक और दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ Lava का धांसू स्मार्टफोन, जानिए कीमत और फीचर्स

Lava Blaze Curve 5G: लावा कंपनी एक उच्च कोटि के स्मार्टफोन बनाने वाली घरेलू कंपनी है। अच्छी क्वालिटी के स्मार्टफोन बनाने में लावा किसी बड़ी कंपनी से कम नही है। ऐसा ही लावा ने अपना नया स्मार्टफोन ब्लेज कर्व 5G (Blaze Curve 5G) स्मार्टफोन लॉन्च किया है। लावा के इस नये स्मार्टफोन में दमदार क्वालिटी के वेरिएंट शामिल किये गये हैं। लावा का यह स्मार्टफोन अनेकों खूबियों के साथ आया है।

कंपनी ने इस स्मार्टफोन की कीमत पर भी विशेष फोकस किया है। आपको लावा का यह स्मार्टफोन बहुत ही सस्ते दामों में मिल जाएगा। फोन में अच्छी क्वालिटी का कैमरा और पॉवरफुल बैटरी बैकअप दिया गया है। जो स्मार्टफोन को काफी लम्बे समय तक कार्यरत रखता है। आइए जानते हैं इसके फीचर्स के बारे में आगे।

Lava Blaze Curve 5G: लावा कर्व 5G स्मार्टफोन के फीचर्स

लावा कंपनी ने अपना यह स्मार्टफोन काफी खूबियों के साथ मार्केट में उतारा है। जिस बजह से यह स्मार्टफोन मार्केट में ग्राहकों की पसंद बना हुआ है। लावा के इस स्मार्टफोन में आपको 6.67 इंच की AMOLED डिस्प्ले दी गई है। जोकि फुल HD+ रेजॉल्यूशन प्रदान करती है। फोन में डिस्प्ले 800 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस देती है। लावा का यह तगड़े फीचर्स वाला स्मार्टफोन आपको 11 मार्च को अमेजन, लावा वेबसाइट और कुछ रिटेल आउटलेट्स पर आर्डर करने के लिए उपलब्ध होगा।

Lava Blaze Curve 5G: लावा कर्व में तगड़ी रैम और दमदार कैमरा

लावा कंपनी के इस दमदार फीचर्स क्वालिटी वाले स्मार्टफोन में आपको तगड़े फीचर्स देखने को मिल जाएंगे। फोन की रैम क्वालिटी की बात करें तो इसमें आपको 8जीबी रैम/256जीबी इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट मिल रहा है।

स्मार्टफोन में आपको 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर कैमरा एवं 32 मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग शूटर कैमरा दिया गया है।

लावा कर्व में पॉवरफुल बैटरी और दमदार प्रोसेसर

लावा कंपनी ने अपने कर्व सीरीज वाले स्मार्टफोन में तगड़ी बैटरी बैकअप का भी विशेष ध्यान रखा है फोन में आपको 5,000mAh की पॉवरफुल क्षमता युक्त बैटरी दी गई है, जोकि 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

कंपनी के सूत्रों से यह भी जानकारी मिली है कि यह डिवाइस फास्ट चार्जर पर मिनटों में कार्य करती है। फोन में मीडियोटेक डाइमेंशन 7050Soc प्रोसेसर दिया गया है। फोन की सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

लावा कर्व की कीमत

लावा कंपनी ने अपनी कर्व सीरीज की कीमत को भी विशेष तौर पर ग्राहकों की सहूलियत के लिए ध्यान रखा है। लावा के इस स्मार्टफोन की कीमत 8जीबी रैम/128जीबी वेरिएंट 17,999 रूपये की कीमत उपलब्ध कराया जा रहा है। इसी के साथ 8जीबी/256जीबी वेरिएंट की कीमत 18,999 रूपए रखी गई है।

महत्वपूर्ण लिंक – Lava Blaze Curve 5G

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment